गोल्डन मैन की हत्या का मुख्य आरोपी कोरोना पॉजिटिव, कई अधिकारी हुए क्वारनटीन – Rajasthan pali golden man murder accused corona positive police officers home quarantine

  • हत्या के आरोप में पकड़ा गया आरोपी कोरोना पॉजिटिव
  • उसके संपर्क में आए 12 अधिकारी हुए होम क्वारनटीन

राजस्थान में जोधपुर जिले के बिलाड़ा निवासी वरिष्ठ अधिवक्ता नारायण सिंह राठौड़ सीरवी उर्फ गोल्डन मैन की हत्या का मुख्य आरोपी उमेश सोनी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. आरोपी के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है.

पकड़े जाने के बाद इस आरोपी के संपर्क में कई पुलिस अधिकारी रहे. अब इसके कोरोना पॉजिटिव आने से सभी में खलबली मच गई है. गौरतलब है कि गोल्डन मैन की हत्या और सवा किलो से अधिक सोना लूटने की वारदात का सोजत सिटी थाना पुलिस ने शुक्रवार को ही पर्दाफाश किया था.

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्ल‍िक करें

पुलिस ने इस मामले में बिलाड़ा गांव के ही तीन लोगों को गिरफ्तार किया था. सोजत पुलिस उप अधीक्षक हेमंत जाखड़, सोजत थानाधिकारी रामेश्वर लाल भाटी, जैतारण थाना अधिकारी सुरेश चौधरी सहित कई पुलिस कर्मियों को होम क्वारनटीन करने का काम शुरू कर दिया गया है. सभी की जांच अभी होनी मुश्किल है.

कोरोना कमांडोज़ का हौसला बढ़ाएं और उन्हें शुक्रिया कहें…

वर्तमान में जेल का नया नियम है कि आरोपी को जेल में प्रवेश से पहले कोरोना जांच की रिपोर्ट आनी जरूरी है. ऐसे में पाली में इस तरह का पहला मामला आया है कि आरोपी के कोरोना पॉजिटिव आने से मामले की जांच में जुटे 12 अधिकारी भी होम क्वारनटीन हो गए.

गौरतलब है कि कोरोना के मरीजों के इलाज को लेकर राजस्थान सरकार ने एक अहम फैसला लिया है. राजस्थान सरकार से रियायत लेने वाले सभी निजी अस्पतालों को अब कोरोना मरीजों का फ्री में इलाज करना होगा. सुप्रीम कोर्ट के निर्देश के बाद राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार ने यह सख्त कदम उठाया है.

देश-दुनिया के किस हिस्से में कितना है कोरोना का कहर? यहां क्लिक कर देखें

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS



Source link

Related posts

Leave a Comment