कोरोना पॉजिटिव इमरान पाशा की मुश्किलें बढ़ीं, BBMP ने दर्ज कराया मुकदमा – Coronavirus karnataka bbmp bengaluru imran pasha ward councillor

  • सोशल डिस्टेंसिंग के आदेश की अवहेलना का आरोप
  • इमरान पाशा पर लगाई गई आईपीसी की धारा 270

बेंगलुरु के पदरायनपुरा वार्ड से पार्षद इमरान पाशा कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. अब पाशा की मुश्किलें और बढ़ती नजर आ रही हैं. बृहत बेंगलुरु महानगर पालिका (बीबीएमपी) ने पाशा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है.

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्ल‍िक करें

पुलिस ने बीबीएमपी की तहरीर पर पार्षद पाशा के खिलाफ आईपीसी की धारा 143, 270, 271, 188 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. पाशा पर सरकार के आदेशों की अवहेलना करने का आरोप है. इमरान पाशा पर आरोप है कि उन्होंने लोगों को जमा कर गैरकानूनी कार्य किया और सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन नहीं किया.

कोरोना कमांडोज़ का हौसला बढ़ाएं और उन्हें शुक्रिया कहें…

इमरान पाशा के खिलाफ इस घातक बीमारी के संक्रमण को फैलाने का आरोप भी लगाया गया है. गौरतलब है कि इमरान ने 30 मई के दिन यह पुष्टि की थी कि उनकी कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इसके बाद पूरे इलाके को सील करने के साथ ही इमरान पाशा को स्वास्थ्यकर्मी अस्पताल ले गए थे.

देश-दुनिया के किस हिस्से में कितना है कोरोना का कहर? यहां क्लिक कर देखें

पाशा के पॉजिटिव पाए जाने के बाद प्रदेश के राजस्व मंत्री आर अशोक ने कहा था कि उन्होंने कोरोना वायरस से बचाव के लिए जरूरी सावधानियों पर ध्यान नहीं दिया. बता दें कि कर्नाटक में कोरोना वायरस के मरीजों की तादाद लगभग 3000 पहुंच चुकी है. इनमें से लगभग 1000 मरीज ठीक होकर अस्पताल से डिस्चार्ज किए जा चुके हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS



Source link

Related posts

Leave a Comment