Zaira Wasim Deletes Her Twitter And Instagram Account After Trolled On Post About Locusts Attack

जायरा वसीम ने टिड्डियों के हमले को बताया था अल्लाह का कहर, अब ट्रोल होने पर डिलीट कर दिए ट्विटर और इंस्टाग्राम

जायरा वसीम (Zaira Wasim) हुईं ट्रोल

खास बातें

  • जायरा वसीम ने डिलीट किए अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम एकाउंट
  • टिड्डियों के हमले को लेकर किया था ट्वीट
  • हो गईं थी जमकर ट्रोल

नई दिल्ली :

कोरोना वायरस (Cornavirus) जैसी महामारी से देश उबर नहीं पाया था कि कई राज्यों को टिड्डियों (Locusts) का आतंक भी झेलना पड़ रहा है. टिड्डियों का दल राजस्थान, मध्य प्रदेश और महाराष्ट्र जैसे कई जगहों पर फसलों को भारी नुकसान पहुंचा रहा है. ऐसे में फिल्मों को अलविदा कह चुकीं जायरा वसीम (Zaira Wasim) अपने एक ट्वीट को लेकर काफी सुर्खियों में आ गई हैं. दरअसल, टिड्डियों के हमले को लेकर जायरा वसीम (Zaira Wasim Twitter) ने ट्वीट किया था. इस ट्वीट में उन्होंने कुरान के एक आयत को शेयर किया था. जिसमें उन्होंने भारत में टिड्डियों के हमले को चेतावनी और इंसान के कर्मों का फल बताया था.

यह भी पढ़ें

ff5r74t

जायरा वसीम (Zaira Wasim) के इस ट्वीट के बाद लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया था. बाद में उन्होंने अपने इस ट्वीट को भी डिलीट कर दिया था. अब इस कॉन्ट्रोवर्सी के बाद एक्ट्रेस ने अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम एकाउंट को डिलीट कर दिया है. दरअसल 27 मई को जायरा वसीम ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए भारत में टिड्डियों को हमले को अल्लाह का कहर बताया था.

इसके बाद जायरा वसीम (Zaira Wasim) काफी सुर्खियों में आ गईं और उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल और इंस्टाग्राम को डिलीट कर दिया. बता दें, एक्ट्रेस, जायरा वसीम तब सुर्खियों में आई थीं, जब उन्होंने साल 2019 में एक्टिंग छोड़ने का फैसला लिया था और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम के जरिए इस बात का ऐलान किया था. एक्ट्रेस जायरा वसीम आखिरी बार प्रियंका चोपड़ा के साथ फिल्म ‘द स्काई इज पिंक (The Sky Is Pink)’ में नजर आईं थीं.

Source link

Related posts

Leave a Comment