Realme के सस्ते वायरलेस ईयरबड्स भारत में जल्द होंगे लॉन्च, 2 हजार के अंदर होगी कीमत – Realme buds q true wireless earbuds set to launch in india soon check details ttec

Realme भारत में जल्द ही नए ट्रूली वायरलेस ईयरबड्स को लॉन्च करेगा. ये प्रोडक्ट Realme Buds Q होगा. इसे चीन में पहले ही लॉन्च कर दिया गया है. रियलमी इंडिया चीफ मार्केटिंग ऑफिसर Francis Wang ने एक ट्वीट में कंफर्म किया है कि Buds Q की कीमत 2,000 रुपये के अंदर होगी.

रियलमी इंडिया चीफ मार्केटिंग ऑफिसर Francis Wang ने एक ट्वीट में नए ईयरबड्स को भारत में लॉन्च करने की जानकारी दी है. Wang ने कहा कि इसे जल्द ही लॉन्च किया जाएगा. साथ ही उन्होंने ये भी कहा है कि इसकी कीमत 2 हजार रुपये के अंदर होगी. फिलहाल कंपनी ने इसकी लॉन्च डेट के बारे में जानकारी नहीं दी है.

ये भी पढ़ें: Samsung Galaxy M31 का नया वेरिएंट भारत में लॉन्च, जानें कीमत

Realme Buds Q चीन में ब्लैक, वाइट और येलो कलर ऑप्शन में उपलब्ध है. TWS ईयरबड्स में 10mm ड्राइवर्स दिए गए हैं और दावे के मुताबिक ये 119 मिलीसेकेंड्स की लैटेंसी रेट डिलीवर करेंगे. Buds Q वाटर रेसिस्टेंस के लिए IPX4 सर्टिफाइड है. इस हफ्ते की शुरुआत में चीन में इसे CNY 149 (लगभग 1,600 रुपये) में लॉन्च किया गया था.

कुछ दूसरे टॉप फीचर्स की बात करें तो Realme Buds Q में 30W वायर्ड चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है. इसके अलावा इसमें ऑडियो कंट्रोल करने के लिए टच इनपुट्स और ब्लूटूथ 5.0 का सपोर्ट भी मौजूद है.

रियलमी ने हाल ही में भारत में अपने नए Buds Air Neo TWS ईयरबड्स को लॉन्च किया है. कंपनी ने इसकी कीमत 2,999 रुपये रखी है. इन ईयरबड्स में R1 प्रोसेसर दिया गया है और ये गूगल फास्ट पेयर सपोर्ट के साथ आते हैं. कंपनी का दावा है कि इन्हें सिंगल चार्ज में 3 घंटे तक चलाया जा सकता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS



Source link

Related posts

Leave a Comment