MP: बेटी का बर्थडे केक लेने गया था पिता, 8 साल के बेटे को डुबोकर मार डाला – madhya pradesh balaghat father drowned son and killed surrendered to police

  • काम नहीं होने के कारण पिता ने किया बेटे का कत्ल
  • कहा- काम नहीं था इसलिए अपना वंश खत्म कर दिया

मध्य प्रदेश के बालाघाट में शुक्रवार को एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई. जहां एक पिता ने अपने 8 साल के मासूम बेटे के दोनों हाथ बांधकर वैनगंगा नदी में डुबोकर मार डाला. घटना के बाद हत्यारा पिता पहले अपने घर गया. बेटे को नदी में डुबोकर मारने की बात बताई और फिर खुद कोतवाली पहुंच कर पुलिस को अपने बेटे की हत्या करने की जानकारी दी.

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्ल‍िक करें

बेटे की हत्या करने के पहले पिता उसे बाजार लेकर गया था. आरोपी की बड़ी बेटी का जन्मदिन था. केक लेने के बहाने पिता बेटे को साथ ले गया. नदी में बेटे के दोनों हाथ अपने बेल्ट से बांधे और डुबोकर मार दिया.

father-drowned-son-6_053020094829.jpgबच्चों को नदी से निकाला गया

कोतवाली टी आई विजय परस्ते ने बताया कि सुनील जायसवाल नाम के एक आदमी ने अपने बेटे प्रतीक की नदी में फेंक कर हत्या कर दी. आरोपी ने बताया कि उसके पास कोई काम नहीं था इसलिए उसने अपना वंश खत्म कर दिया.

कोरोना कमांडोज़ का हौसला बढ़ाएं और उन्हें शुक्रिया कहें…

कोतवाली टी आई विजय परस्ते के मुताबिक, आरोपी पिता की बड़ी बेटी का आज जन्मदिन था. निशा के बर्थडे का केक लाने वह बेटे को लेकर बाजार गया था, लेकिन उसने बेटे की हत्या कर दी. हमने आरोपी पिता को हिरासत में लिया है और अपराध दर्ज कर लिया गया है.

हत्यारे पिता ने पुलिस को दिए अपने बयान में बताया कि उसके पास कोई काम नहीं था. परिवार को पालने में समर्थ नहीं होने के कारण उसने अपने बेटे की हत्या कर दी. उसने कहा कि बेटे को मार कर वह अपना वंश खत्म करना चाहता था. परिजनों के अनुसार, आरोपी के पास काम नहीं होने के कारण वह अकसर तनाव में रहता था.

देश-दुनिया के किस हिस्से में कितना है कोरोना का कहर? यहां क्लिक कर देखें

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS



Source link

Related posts

Leave a Comment