Irrfan Khan Wife Sutapa Sikdar Emotional Post After Actor Death Photo Viral On Internet – इरफान खान की बीवी सुतापा ने किया इमोशनल पोस्ट, बोलीं

इरफान खान की बीवी सुतापा ने किया इमोशनल पोस्ट, बोलीं- बस कुछ ही समय की बात है, हम फिर मिलेंगे...

इरफान खान (Irrfan Khan) के निधन के बाद पत्नी ने किया इमोशनल पोस्ट

खास बातें

  • इरफान खान की पत्नी ने किया इमोशनल पोस्ट
  • सुतापा को आई एक्टर की याद
  • फोटो पोस्ट कर कही ये बात

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) का 29 अप्रैल को निधन हो गया था. इस खबर ने पूरी फिल्म इंडस्ट्री को सकते में डाल दिया था. एक्टर के निधन से फिल्म इंडस्ट्री को बहुत बड़ी क्षति पहुंची थी. वहीं, एक्टर का परिवार अब भी इस गम से उबरने की कोशिश कर रहा है. अब हाल ही में एक्टर की पत्नी सुतापा सिकदार (Sutapa Sikdar) ने एक्टर को याद किया है. उन्होंने हाल ही में अपने फेसबुक से एक पोस्ट किया है, जिसमें वह एक्टर के साथ नजर आ रही हैं. इस पोस्ट में सुतापा काफी भावुक लग रही हैं. 

यह भी पढ़ें

सुतापा सिकदर (Sutapa Sikdar) ने एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) को लेकर अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा, “गलत कामों और सही काम करने के विचारों से परे एक क्षेत्र है. मैं तुम्हें वहां मिलूंगा. जब आत्मा उस घास में लेट जाती है, तो दुनिया में बात करने के लिए बहुत कुछ भरा है. बस कुछ ही समय की बात है… मिलेंगे बातें करेंगे… हम फिर मिलेंगे. ” सुतापा के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 


बता दें कि साल 2018 में इरफान खान (Irrfan Khan) को पता चला था कि वह न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित हैं. इस बीमारी के इलाज के लिए इरफान खान लंदन भी गए थे और करीब साल भर इलाज कराने के बाद वह वापस भारत लौटे. एक्टर इरफान खान अपने इलाज के कारण काफी दिनों तक बॉलीवुड से भी दूर रहे थे. हालांकि, लंदन से स्वस्थ होकर लौटने के बाद उन्होंने बॉलीवुड में वापसी की और अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग भी की थी. इरफान खान को बीते दिन वर्सोवा के कब्रिस्तान में दफनाया गया. लॉकडाउन के कारण उनकी अंतिम विदाई में केवल 20 लोग ही शामिल हो पाए.

Source link

Related posts

Leave a Comment