Girl Uses Awesome Trick To Excess Ex-Boyfriend Netflix Account Netizens impressed

लड़की ने ऐसे हैक किया एक्स-बॉयफ्रेंड के Netflix का पासवर्ड, दो महीने तक ऐसे लिए मजे

इन दिनों एक ट्वीट (Tweet) ने सोशल मीडिया (Social Media) पर तहलका मचा दिया है. आप कुछ और सोचें इससे पहले हम आपको बता दें पूरा माजरा क्या है. दरअसल बात यह है कि @yellowgengar2 नाम के एक ट्विटर (Twitter) यूजर ने अपने हैंडल से एक नेटफ्लिक्स (Netflix) प्रोफाइल सेटिंग का स्क्रीन शॉट शेयर करते हुए लिखा, मेरे भाई की एक्स गर्लफ्रेंड का कारनामा देखिए, अगर मैं पागल नहीं हूं तो कितनी चालाकी से मेरे भाई की एक्स ने दो महीने तक हमारा नेटफ्लिक्स यूज किया है.

यह भी पढ़ें

लड़के के भाई ने लिखा, मेरे भाई की एक्स पिछले दो महीने से मेरे भाई के नेटफ्लिक्स अकाउंट हैक करके देखिए कितनी चालाकी से इस्तेमाल कर रही है. सबसे दिलचस्प बात यह है कि आप भी जब इस यूजर के शेयर किये हुए स्क्रीन शॉट को देखेंगे तो आपको इस लड़की का अंदाज काफी पसंद आने वाला है. लड़की का तरीका देख तो एक पल के लिए ‘नेटफ्लिक्स’ भी इंप्रेस हो जाए.

ट्विटर यूजर ‘@yellowgengar2’ ने हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल से नेटफ्लिक्स के प्रोफाइल सेटिंग की स्क्रीन शॉट शेयर किया. इस स्क्रीन शॉट में आप देख सकते हैं कि ‘नोमार’ प्रोफाइल जो कि लड़के के भाई की प्रोफाइल है, उसके बगल में ‘सेटिंग’ दिख रहा है, जिसमें बफरिंग होते हुए एक फोटो लगी है. जब आप इसे देखेंगे तो आपको लगेगा नेटफ्लिक्स की कोई सेटिंग होगी जो ठीक से खुल नहीं पा रही है.

एक्स गर्लफ्रेंड ने इस तरह से Netflix अकाउंट किया हैक

इस पूरे स्क्रीन शॉट को शेयर करते हुए लड़के के भाई ने लिखा, मेरे भाई की एक्स गर्लफ्रेंड ने सबसे पहले ‘सेटिंग’ नाम से प्रोफाइल बनाया. और इस प्रोफाइल पर बफरिंग वाली फोटो लगाई. ताकि देखने में लगे ‘नेटफ्लिक्स’ की खुद की कोई सेटिंग है. और इस तरह से वह दो महीने तक हमारे नेटफ्लिक्स की चोरी करती रही.

मुझे भी शुरुआत में लगा कि यह कोई नेटफिलक्स की सेटिंग है , जो ठीक से खुल नही रही. और बफ़रिंग हो रहा है. आपको बता दें कि यह ट्वीट सोशल मीडिया पर शेयर होने के कुछ देर के अंदर ही वायरल हो गई. सिर्फ इतना ही नहीं सिर्फ दो दिन के अंदर इसे 2 लाख से ज्यादा लाइक्स और 100 से ज्यादा कमेंट मिल चुके हैं.

इस ट्वीट पर खुद ‘नेटफ्लिक्स’ ने भी अपने ट्विटर हैंडल से कमेंट करते हुए लिखा, सम्मान करें. वहीं दूसरे यूजर लड़की के अकाउंट हैक करने के तरीके की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, यह लड़की कितनी ‘जिनियस’ है.



Source link

Related posts

Leave a Comment