Film Wrap: फिलहाह 2 फेक कास्टिंग पर गुस्साए अक्षय, अनुभव ने बताया स्मोकिंग कितनी खतरनाक – Film wrap bollywood latest news of entertainment tv news of saturday tmov

फिल्म रैप के जरिए जानिए फिल्म, टीवी, बॉलीवुड, हॉलीवुड समेत शनिवार के दिन एंटरटेनमेंट की दुनिया में क्या रहा खास. फिल्म डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने बताया कि सिगरेट की लत कितनी खतरनाक है और उन्हें इससे बाहर निकलने में काफी समय लगा. इसके अलावा बॉलीवुड के मिस्टर खिलाड़ी अक्षय कुमार फिलहाल पार्ट 2 की कास्टिंग को लेकर चल रही फेक न्यूज से खफा नजर आए.

अनुभव सिन्हा बोले- स्मोकिंग ना करें, छोड़ना बड़ा मुश्किल होता है

एक्टर और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया. वीडियो में सुनील स्मोकिंग के खिलाफ खास मैसेज देते नजर आ रहे हैं. डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने भी इस वीडियो को शेयर किया है. साथ ही स्मोकिंग ना करने की सलाह दी.

फिल्म विरासत के 23 साल, अनिल कपूर बोले- मेरी फेवरेट परफॉर्मेंसेज में से एक

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर और पूजा बत्रा स्टारर फिल्म विरासत को रिलीज हुए आज 23 साल हो गए हैं. फिल्म की 23वीं रिलीज एनिवर्सरी पर अनिल कपूर ने अपनी इस फिल्म और उससे जुड़ी यादें ताजा की हैं. अनिल कपूर ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, “मेरे लिए विरासत मेरी सबसे पसंदीदा परफॉर्मेंसेज में से एक रही है. जो आज भी मेरे चेहरे पर एक स्माइल ले आती है.

लता मंगेशकर से लेकर अनुराधा पौडवाल तक, इन सिंगर्स ने गाए थे महाभारत के लिए गाने

दूरदर्शन से लेकर कलर्स चैनल तक हर जगह महाभारत की धूम मची, इस सीरियल को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि महाभारत की सफलता में जितना हाथ कलाकारों की शानदार एक्टिंग, अच्छे डायरेक्शन और सशक्त स्क्रिप्टिंग का है उतना ही बड़ा योगदान सीरियल के गानों का भी है.

फिलहाल पार्ट 2 गाने की फेक कास्ट‍िंग पर भड़के अक्षय कुमार, फैंस को किया सावधान

जहां एक ओर अभी बॉलीवुड की सभी प्राकर की शूट‍िंग बंद हैं वहीं इस बीच फिलहाल पार्ट 2 म्यूजिक वीडियो की कास्ट‍िंग को लेकर खबरें आ रही थी. इन खबरों पर विराम लगाते हुए अक्षय कुमार ने एक नोट‍िस जारी किया है और फैंस को सावधान रहने को कहा है.

बेजन दारूवाला के निधन पर अनुपम ने किया याद, बताया कब हुई थी पहली मुलाकात

एक्टर अनुपम खेर ने बेजन संग अपनी पहली मुलाकात के बारे में बताते हुए एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में बेजन दारूवाला, अनुपम खेर को ढेरों दुआएं दे रहे हैं. इसमें वे अनुपम को ये भी बता रहे हैं कि वे अनुपम से प्यार करते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS



Source link

Related posts

Leave a Comment