e-Agenda: नड्डा ने कहा- 18 करोड़ सदस्यों को पार्टी का कार्यकर्ता बनाना पहला लक्ष्य – E agenda aaj tak 1 year narendra modi govt 2 0 jagat prakash nadda bjp national president party worker

  • ‘BJP का मिशन 20-20’ सेशन में जेपी नड्डा ने की शिरकत
  • 2000 से अधिक वर्चुअल मीटिंग आयोजित की जाएंगीः नड्डा

e-एजेंडा आजतक कार्यक्रम के ‘बीजेपी का मिशन 20-20’ सेशन में भारतीय जनता पार्टी के राष्टीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शिरकत की. पार्टी अध्यक्ष ने कहा कि मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के एक वर्ष पूरे होने पर प्रधानमंत्री की चिट्ठी को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए बीजेपी कार्यकर्ता 10 करोड़ घरों तक पहुंचाएंगे. साथ ही लगभग 250 वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस, 2000 से ज्यादा वर्चुअल मीटिंग्स आयोजित की जाएंगी, जिसमें प्रत्येक में 1 हजार कार्यकर्ता जुड़ेंगे.

नड्डा ने बताया कि बूथ लेवल कार्यकर्ता भी वर्चुअल कॉन्फ्रेंस के जरिए जुड़ रहे हैं. अब हमारी मेंबरशिप 11 करोड़ से 18 करोड़ हो गई है. अब इन्हें पार्टी कार्यकर्ता बनाने का लक्ष्य है. हम हर दिन नए-नए प्रयोग कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि मैं अपने आप को खुशनसीब मानता हूं कि मेरी टीम भी और जिनके साथ मैं काम कर रहा हूं, जो सरकार में हैं, ये सब लोग अपने सामाजिक जीवन में तप करके निकले हैं.

पार्टी अध्यक्ष ने कहा कि मोदी सरकार 2.0 की एक नहीं अनेक उपलब्धियां हैं. अनुच्छेद 370 समाप्त हुआ, राम मंदिर मामले में सर्वोच्च न्यायालय का फैसला आया, तीन तलाक गैर कानूनी हुआ. सरकार की ऐसी कई बड़ी उपलब्धियां हैं.

19 करोड़ फूड पैकेट जरूरतमंदों तक पहुंचाए

नड्डा ने कहा कि लॉकडाउन के दौरान बीजेपी ने सामान्य स्थिति से ज्यादा काम करने की कोशिश की है. प्रधानमंत्री की इच्छाशक्ति के साथ चट्टान की तरह भारतीय जनता पार्टी खड़ी रही है.

e-एजेंडा की लाइव कवरेज देखें यहां

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि लॉकडाउन में हमने ‘फीड द नीड’ कार्यक्रम के तहत करीब 19 करोड़ फूड पैकेट जरूरतमंदों तक पहुंचाए हैं. मोदी किट के माध्यम से हमने राशन पहुंचाने का काम किया है, ऐसे 4 करोड़ राशन किट भी हमने बांटे हैं.

बिहार में नीतीश कुमार के साथ चुनाव लड़ेंगे

महाराष्ट्र में शिवसेना के साथ छोड़ने पर नड्डा ने कहा कि महाराष्ट्र में बीजेपी अकेले चल पड़ी है. अब राज्य में बीजेपी का रास्ता एकतरफा होगा. वेट करना होगा, लेकिन लोग हमारे साथ जुड़ेंगे. वहीं, बिहार में आगामी विधानसभा चुनाव पर नड्डा ने कहा कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही चुनाव लड़ा जाएगा. बीजेपी वहां अकेले चुनाव नहीं लड़ेगी. नीतीश कुमार ही वहां एनडीए के नेता होंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS



Source link

Related posts

Leave a Comment