e-Agenda: अखिलेश ने पूछा- इकोनॉमी चौपट हो रही है, सरकार में किस बात का जश्न? – E agenda aajtak 1 year of modi government 2 0 samajwadi party akhilesh yadav up yogi government

मोदी सरकार 2.0 को सत्ता पर काबिज हुए शनिवार को एक साल पूरा हो गया है. आजतक के खास कार्यक्रम ई-एजेंडा के सत्र ‘यूपी है असली युद्धभूमि’ में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने हर सवाल का बेबाकी से जवाब दिया और केंद्र की मोदी व यूपी की योगी सरकार पर निशाना साधा.

अखिलेश यादव ने कहा कि मोदी सरकार के 6 साल पूरे हो रहे हैं और यूपी में बीजेपी की सरकार है. हमारे गांव किसान गरीब को जो उम्मीद थी कि अच्छे दिन आएंगे. बीजेपी को खुद सोचना चाहिए था कि अर्थव्यवस्था कहां खड़ी है.

e-एजेंडा की लाइव कवरेज देखें यहां

उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कहा कि इस सरकार ने गांव की अर्थव्यवस्था को तोड़ा है. अगर हमारे गांव आत्म निर्भर नहीं होंगे तो देश आत्मनिर्भर कैसे होगा. भारत की अर्थव्यवस्था खराब है. कोरोना के बाद अर्थव्यवस्था पूरी चौपट हुई है.

उन्होंने कहा कि पीएम के लेटर में किसान का दर्द लिखा जाना चााहिए. किसानों को गन्ने का भुगतान नहीं हुआ. श्रमिक आज पैदल चल रहे हैं और उन्हें छोड़ दिया गया है. वो सड़क पर मर रहे हैं. आज जितनी बसें हैं अगर वो चला दी जातीं तो आज किसी को पैदल नहीं चलना पड़ता.

बता दं कि मोदी सरकार 2.0 को सत्ता पर काबिज हुए एक साल पूरा होने के मौके पर आजतक ई-एजेंडा के मंच पर सत्ता पक्ष और विपक्ष के नेता शामिल हुए. मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल की पहली वर्षगांठ पर एक तरफ जहां दिग्गज मंत्री कामकाज का लेखा-जोखा दे रहे हैं तो वहीं विपक्ष के नेता भी अपनी राय रख रहे हैं. ई-एजेंडा आजतक के कार्यक्रम में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी समेत सरकार के कई चेहरों ने अपनी बात रखी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS



Source link

Related posts

Leave a Comment