e-एजेंडाः केजरीवाल भरोसे लायक नहीं, दिल्ली हिंसा के वक्त गांधी समाधि पर बैठे थे- ओवैसी – E agenda aajtak one year of modi government 2 0 asaduddin owaisi arvind kejriwal delhi violence mahatma gandhi rajghat

  • ओवैसी ने केजरीवाल पर साधा निशाना
  • e-एजेंडा में शामिल हुए असदुद्दीन ओवैसी

मोदी सरकार 2.0 का एक साल पूरा हो चुका है. इस मौके पर आयोजित आजतक के खास कार्यक्रम e-एजेंडा में ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) प्रमुख और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने शिरकत की. इस दौरान ओवैसी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर भी जमकर हमला बोला.

e-एजेंडा की लाइव कवरेज देखें यहां

आजतक के e-एजेंडा कार्यक्रम में शामिल हुए ओवैसी ने दिल्ली हिंसा को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा. ओवैसी ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भरोसे लायक इंसान नहीं है. दिल्ली हिंसा के वक्त जब उन्हें हिंसा वाले क्षेत्र में लोगों के बीच होना था, तब वह गांधी समाधि पर जाकर बैठे थे.

यह भी पढ़ें: e-एजेंडा: मोदी सरकार बताए कि 10 दिन में 80 मजदूर ट्रेन में कैसे मर गए- ओवैसी

ओवैसी ने कहा कि दिल्ली हिंसा के वक्त दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को हिंदुओं के मोहल्ले में जाकर, मुस्लिमों के मोहल्ले में जाकर उनसे बात करनी चाहिए थी. लेकिन केजरीवाल ने ऐसा नहीं किया और महात्मा गांधी की समाधि पर जाकर बैठ गए.

सीएए के खिलाफ हिंसा

बता दें कि नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ इस साल फरवरी के महीने में देश की राजधानी दिल्ली में हिंसा भड़क उठी थी. इस हिंसा में कई लोगों की मौत हो गई थी. हालांकि फिलहाल इस हिंसा मामले में पुलिस की जांच जारी है और गिरफ्तारियां की जा रही हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS



Source link

Related posts

Leave a Comment