Dharmendra Wrote Poem After Flowers of many colors grown in farmhouse Video Viral

फार्म हाउस पर एक ही पौधे में उगे कई रंगों के फूल, तो धर्मेंद्र ने खुश होकर लिख दी कविता, देखें Video

धर्मेंद्र (Dharmendra) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) भले ही इन दिनों फिल्मों से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव रहते हैं. साथ ही अपने फार्म हाउस में उगे फलों और सब्जियों को फैन्स को दिखाते हैं. धर्मेंद्र (Dharmendra) ने हाल ही में फिर से अपने फार्म हाउस का वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो दिखा रहे हैं कि एक ही पौधे में कई रंगों क फूल उग आए हैं. धर्मेंद्र वीडियो शेयर करने के दौरान काफी खुश नजर आ रहे हैं.  धर्मेंद्र (Dharmendra) ने अपना यह वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है. फैन्स इस पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने वीडियो शेयर कर लिखा: “इरादे, गुरबत के मेरे…नेक थे…इरादों को..अज्म बना लिया. इबादत…अज्म ने जो की अज्म से.. खुद को मना लिया..और दुवाओं ने आप की जिदगी को मेरी…चमन बना दिया.” धर्मेंद्र ने इस तरह यह वीडियो शेयर कर कविता लिखी दी. धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर जमकर एक्टिव रहते हैं और अपने जिंदगी के कई बहुत ही प्यारे मौकों को शेयर करते हैं. इस तरह फैन्स को उनकी जिंदगी के कई अनछुए पहलुओं का भी पता चल जाता है. वैसे भी 84 वर्षीय धर्मेंद्र कभी अपने खेतों में काम करते नजर आते हैं तो कभी वे अपने मवेशियों के साथ समय गुजार रहे होते हैं.

वहीं, धर्मेंद्र (Dharmendra) की बात करें तो उनका असली नाम धरम सिंह देओल है. धर्मेंद्र का बचपन साहनेवाल में गुजरा. धर्मेंद्र के पिता स्कूल हेडमास्टर थे. धर्मेंद्र ने अर्जुन हिंगोरानी की फिल्म ‘दिल भी तेरा हम भी तेरे’ से 1960 में बॉलीवुड में डेब्यू किया. धर्मेंद्र को 1970 के दशक के मध्य में दुनिया के सबसे हैंडसम पुरुषों में स्थान मिला था. धर्मेंद्र वर्ल्ड आयरन मैन अवार्ड से भी नवाजे जा चुके हैं. धर्मेंद्र की लोकप्रिय फिल्मों में ‘सत्यकाम’, ‘खामोशी’, ‘शोले’, ‘क्रोधी’ और ‘यादों की बारात’ जैसी फिल्मों के नाम आते हैं.



Source link

Related posts

Leave a Comment