Baby Elephant Trying To Stand on its Feet Twitter Loved it See Viral Video

पैदा होते ही उठने की कोशिश करने लगा हाथी का बच्चा, लड़खड़ाए पैर तो मां ने किया ऐसा... देखें Video

पैदा होते ही उठने की कोशिश करने लगा हाथी का बच्चा

हाथी (Elephant viral video) के बच्चे (Baby Elephant) का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में हाथी का बच्चा पैदा होते ही चलने की कोशिश करता दिखा रहा है लेकिन उसके पैर लड़खड़ाने लगते हैं और वह जमीन पर गिर जाता है, लेकिन तभी उसकी मां अपने सूंड से बच्चे के पैर को थामती हैं और उसे गिरने से बचाती है. लेकिन तभी यह बच्चा लड़खड़ाते हुए पैरे से बार-बार खड़े होने की कोशिश करता दिख रहा है. हाथी और उसके बच्चे का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल  हो रहा है.

यह भी पढ़ें

इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्टर ऑफिसर प्रवीण कासवान ने अपने ट्विटर हैंडल  से शेयर किया है. साथ ही वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन मे लिखा, आज बच्चा अपने पैरों पर खड़े होने की कोशिश कर रहा है लेकिन वह दिन दूर नहीं जब यह छोटा हाथी एक 600 किलो का हाथी का रूप ले लेगा. वह अपने पैरों से धरती को हिला देगा. 

इस वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि हाथी का बच्चा जमीन पर रेंगते हुए चल रहा है. और जब भी वह अपने पैरों पर खड़े होने की कोशिश करता है वह गिर जाता है. वहीं इस बच्चे की मां उसे सूंड से खड़े होने में सहायता करती हुई दिख रही है. लेकिन बार-बार कोशिश के बावजूद भी यह बच्चा नाकाम हो जाता है. फिर कुछ देर बाद इस वीडियो में दिख रहा है कि यह बच्चा जमीन पर कुछ मिनट के लिए बैठता है और फिर पूरी एनर्जी के साथ उठकर खड़ा होकर चलने लगता है.

आपके बताते चले कि इस वीडियो को लोगों का काफी प्यार मिल रहा है. शेयर के कुछ घंटे के अंदर ही इस वीडियो पर 44 हजार से ज्यादा लाइक्स और 90 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. सिर्फ इतना ही नहीं इस वीडियो पर लोगों के मजेदार कमेंट भी आ रहे हैं.



Source link

Related posts

Leave a Comment