Abhishek Bachchan Shared Rap Song On Croonavirus Battle Video Viral

अभिषेक बच्चन ने कोरोनावायरस से जंग के बीच शेयर किया धमाकेदार रैप सॉन्ग, देखें वायरल Video

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) भी बाकी सेलेब्स की तरह कोरोनावायरस (Croonavirus) से बचाव हेतु लोगों को जागरूक कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर वो खासे एक्टिव तो नहीं रहते, लेकिन अहम मौकों पर अपने पोस्ट जरूर शेयर करते हैं. अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने हाल ही में एक रैप वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में कोरोना से बचाव हेतु सलाह दी गई गई है. खास बात यह है कि गाने के द्वारा लोगों को जागरूक किया जा रहा है. अभिषेक बच्चन ने वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया है.

यह भी पढ़ें

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने वीडियो पोस्ट कर कैप्शन में लिखा है: “कोरोनावायरस (Croonavirus) से मुकाबले के लिए यह कूल रैप वीडियो घरों के बाहर खुले में थूक विरोधी संदेश देने का शानदार तरीका है. बंद और सोच के लिए याद रखें. अपने काम और उसके नतीजे के बारे में सोचें.” वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिषेक बच्चन आखिरी बार फिल्म ‘मनमर्जियां’ (2018) में नजर आए थे. अब जल्द ही वो अपनी तीन फिल्में ‘लूडो’, ‘द बिग बुल’ और ‘बॉब बिस्वास’ के जरिए धमाल मचाएंगे.

वहीं, कोरोनावायरस  (Croonavirus) का प्रकोप थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी आंकड़ों के अनुसार शनिवार सुबह तक देश में अब तक कुल 1,73,763 मरीज सामने आए हैं, जबकि 4971 लोगों की मौत हो चुकी है. 24 घंटे में सबसे ज्यादा नए केस और सबसे ज्यादा मौतें हुई हैं. पिछले 24 घंटे में 7964 नए मामले सामने आए हैं वहीं 265 लोगों की मौत हो चुकी है, हालांकि पिछले 24 घंटों में सबसे ज्यादा मरीज 11,264 रिकवर हुए हैं अब तक 82370 मरीज इस बीमारी को मात देने में सफल भी हुए हैं. वहीं रिकवरी रेट की बात करें तो वह बढ़कर 47.40 फीसदी हो गई है.



Source link

Related posts

Leave a Comment