2 जून को भारत में लॉन्च होंगे Samsung के दो नए स्मार्टफोन्स – Samsung galaxy m11 galaxy m01 set to launch in india on june 2 check details ttec

Flipkart ने कुछ टीजर्स के जरिए ये जानकारी दी है कि Samsung Galaxy M11 और Galaxy M01 को भारत में 2 जून को लॉन्च किया जाएगा. ई-कॉमर्स साइट ने ये भी पुष्टि की है कि दोनों ही सैमसंग स्मार्टफोन्स ऑफिशियल लॉन्च के कुछ समय बाद ही बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे.

सैमसंग Galaxy M11 को Galaxy M10 और Galaxy M10s के अपग्रेड के तौर पर लॉन्च किया गया था. वहीं, दूसरी तरफ Galaxy M01 साउथ कोरियन कंपनी की तरफ से नया प्रोडक्ट होगा. फ्लिपकार्ट पर जारी टीजर में लॉन्च डेट के साथ Galaxy M01 के कुछ स्पेसिफिकेशन्स के बारे में भी जानकारी दी गई है.

ये भी पढ़ें: Redmi 8, Note 8 और 8A Dual की कीमतें भारत में इतनी बढ़ीं

फ्लिपकार्ट ने अपनी मोबाइल साइट और ऐप के जरिए Samsung Galaxy M11 और Galaxy M01 के लिए डेडिकेटेड टीजर जारी किया है. इसी टीजर में लॉन्चिंग डेट को लेकर जानकारी दी गई है. टीजर के मुताबिक लॉन्चिंग दोपहर 12 बजे होगी. जारी टीजर में दोनों की कीमतों को लेकर कुछ नहीं कहा गया है, लेकिन कुछ पुरानी रिपोर्ट्स के हवाले से बात करें तो Galaxy M11 की शुरुआती कीमत 10,999 रुपये और Galaxy M01 की शुरुआती कीमत 8,999 रुपये हो सकती है.

Samsung Galaxy M11 को UAE में पहले ही लॉन्च किया जा चुका है. ऐसे में इसके स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 6.4-इंच डिस्प्ले, ऑक्टा-कोर प्रोसेसर, 13MP प्राइमरी कैमरा और 5,000mAh की बैटरी दी गई है.

फ्लिपकार्ट टीजर में Galaxy M01 को लेकर जो जानकारी दी गई है उसके मुताबिक ये फोन डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा. इसका प्राइमरी कैमरा 13MP का होगा. साथ ही इसमें 4,000mAh की बैटरी दी जाएगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS



Source link

Related posts

Leave a Comment