हॉकी इंडिया के स्टाफ मिले कोरोना पॉजिटिव, IOA के अध्यक्ष ने खेल फेडरेशनों से किया ये आग्रह – Batra urges all nocs and nsfs to get employees tested for covid 19 after hi staffers test positive tspo

हॉकी इंडिया के कर्मचारियों के कोरोना वायरस जांच में पॉजिटिव पाए जाने के बाद भारतीय ओलंपिक संघ (आईओए) के अध्यक्ष नरेंद्र बत्रा ने खास पहल की है. उन्होंने सभी राष्ट्रीय खेल महासंघों (एनएसएफ) और राष्ट्रीय ओलंपिक समितियों (एनओसी) से आग्रह किया है कि वे अपने कर्मचारियों की कोविड-19 जांच करवाएं.

दरअसल, हॉकी इंडिया ने शुक्रवार को अपने 29 कर्मचारियों की जांच करवाई थी. जांच में लेखा विभाग का कार्मचारी और एक कनिष्ठ क्षेत्र अधिकारी कोविड-19 पॉजिटिव मिले. बत्रा ने कहा, ‘सभी एनओसी एसजी, एनएफएस और एसओए (राज्य ओलंपिक संघों) से मेरा अनुरोध है कि कृपया बिना किसी और देरी के कर्मचारियों की कोविड-19 जांच करवाएं.’

ये भी पढ़ें… कोरोना पॉजिटिव पाया गया खिलाड़ियों का कुक, मौत के बाद मचा बवाल

उन्होंने कहा, ‘इससे शीर्ष एथलीटों के साथ दूसरे खिलाड़ियों और हमारे सभी हितधारकों का विश्वास बढ़ेगा.’ हॉकी इंडिया कार्यालय 14 दिनों के लिए बंद रहेगा और जांच में नेगेटिव आए 25 कर्मचारियों को घर से काम करने के लिए कहा गया है.

बत्रा ने जानकारी दी कि जिन लोगों को पॉजिटिव पाया गया है, वे चिकित्सा निगरानी के तहत सख्त पृथकवास में हैं, जबकि दो कर्मचारियों की जांच नहीं हो पाई थी. उनका परीक्षण रविवार को किया जाएगा.

उन्होंने बताया कि उन्हें फरीदाबाद और नई दिल्ली के अपने कार्यालय के सभी कर्मचारियों की जांच कराई है. इसमें से एक कर्मचारी पॉजिटिव मिला है. बत्रा के पिता भी कोविड-19 जांच में पॉजिटिव मिले थे, जिसके बाद से वह खुद ही अपने घर में पृथकवास में हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS



Source link

Related posts

Leave a Comment