सुनील लहरी ने शेयर की पिता और बेटे संग थ्रोबैक फोटो, जमकर हो रही वायरल – Ramayan sunil lahri shares throwback pics with father and son going viral tmov

एक्टर सुनील लहरी को सीरियल रामायण के चलते पहचान मिली है. सीरियल में लक्ष्मण का रोल अदा कर उन्होंने हर किसी के दिल में अलग जगह बनाई है. लेकिन इस लॉकडाउन में सुनील लहरी की जिंदगी के दूसरे पहलू भी देखने और समझने को मिल रहे हैं. एक्टर लगातार सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ शेयर कर रहे हैं.

सुनील लहरी ने शेयर की अनसीन फोटोज

सुनील लहरी ने अब सोशल मीडिया पर अपने पिता और बेटे संग फोटोज शेयर की हैं. ये फोटो किसी ने पहले नहीं देखी होंगी और काफी पुरानी लग रही हैं. पहली फोटो में सुनील अपने पिता के साथ खड़े हैं. वहीं दूसरी फोटो में सुनील अपने बेटे के साथ पोज दे रहे हैं. दोनों ही फोटो काफी क्यूट लग रही हैं और सुनील लहरी का फैंस के बीच अलग की रूप दिखा रही हैं.

बॉलीवुड के लिए तैयार ऋतिक की कजिन, एक्टर ने लिखी स्पेशल पोस्ट

भारती सिंह ने कृष्णा को किया बर्थडे विश, कोरोना खत्म होने के बाद है ये खास प्लान

सुनील की इस नई पोस्ट पर कई तरह की प्रतिक्रिया देखने को मिल रही हैं. कोई सुनील से एक रिएक्शन की उम्मीद लगाए बैठा है तो कोई उनके बेटे की तारीफ में कसीदे पढ़ रहा है. वैसे हमेशा की तरह सुनील लहरी की ये नई पोस्ट भी जमकर वायरल हो रही है. इससे पहले सुनील ने और भी कई अनसीन फोटोज शेयर कर फैंस का मनोरंजन किया है.

रामायण के अनसुने किस्से

बता दें कि इस लॉकडाउन के बीच सुनील लहरी फैंस के साथ रामायण से जुड़े कई किस्से भी शेयर कर रहे हैं. वो हर एपिसोड से जुड़ा एक किस्सा जरूर बता रहे हैं. उनकी इस नई सीरीज को फैंस का भी भरपूर प्यार मिलता दिख रहा है. हर कोई सुनील की नई वीडियो का बेसब्री से इंतजार करता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS



Source link

Related posts

Leave a Comment