सुनील ग्रोवर ने शेयर किया रोंगटे खड़े करने वाला वीडियो, फैन्स ने की तारीफ – Sunil grover takes initiative stop smoking video going viral tmov

एक्टर और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर अपने मजेदार अंदाज के लिए जाने जाते हैं. उनकी हर वीडियो और फोटो काफी फनी होती है. ऐसे में अगर सुनील ग्रोवर कभी कोई गंभीर मुद्दे पर वीडियो बनाए हैरानी भी होती है और खुशी भी. लेकिन जो कम देखने को मिलता है, अब वैसा ही कुछ सुनील ग्रोवर ने किया है. यानी सुनील ने एक गंभीर विषय पर वीडियो शेयर कर दिया है. ये वीडियो मजेदार है और एक बहुत जरूरी मैसेज भी देता है.

सुनील की हैरान करने वाली रेसिपी

सुनील ग्रोवर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में सुनील कोई डिश तैयार कर रहे हैं. लेकिन उस डिश को बनाने में वो जिन चीजों का इस्तेमाल कर रहे हैं वो देख हर कोई हैरान रह गया है. वो कभी कैंडल का वैक्स डाल रहे है, कभी टॉयलेट क्लीनर तो कभी कीटनाशक डाल रहे हैं. ऐसे में अंत तक ये समझ ही नहीं आता कि आखिर वो बना क्या रहे हैं.

लेकिन अंत में जब एक सिगरेट दिखाई जाती है, तब इस बात का अहसास होता है कि ये वीडियो सिगरेट के खिलाफ एक मुहिम है. खुद सुनील ये वीडियो शेयर करते हुए लिखते है- एक नई टाइप की रिसेपी बना रहा हूं. इस वीडियो में कुछ चीजे ऐसी दिखाई गई हैं कि मुझे भी बार-बार खुद से सवाल करना पड़ रहा है, सोचना पड़ रहा है.

कैंसर के खिलाफ छेड़ी मुहिम

बता दें कि ये इंडियन कैंसर सोसाइटी की तरफ से शुरू की गई एक मुहिम है. अब इसी मुहिम के साथ सुनील ग्रोवर ने खुद को जोड़ा है और रोंगटे खड़े करने वाला वीडियो शेयर किया है. उनकी इस वीडियो से लोग भी हैरान रह गए हैं. कोई कह रहा है कि उन्हें लगा ये कॉमेडी वीडियो है तो कोई इस वीडियो के लिए सुनील की तारीफ कर रहा है.

निराशा में डूबे फैन्स के लिए सिद्धार्थ शुक्ला का खास संदेश, जमकर हो रही तारीफ

भारती सिंह ने कृष्णा को किया बर्थडे विश, कोरोना खत्म होने के बाद है ये खास प्लान

वैसे इस लॉकडाउन में सुनील ग्रोवर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हैं. वो कुछ ना कुछ शेयर कर फैन्स का मनोरंजन करते रहते हैं. लेकिन इस बार अपनी वीडियो से सुनील ने फैंस को भी हैरान कर दिया है और सोचने को मजबूर.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS



Source link

Related posts

Leave a Comment