लॉकडाउन से अमिताभ को मिली सीख, कहा- 78 वर्षों में इतना कभी नहीं सीखा – Amitabh bachchan bollywood superstar shares a photo film industry said this social media tmov

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन फिल्म इंडस्ट्री में पिछले 5 दशकों से अभिनय कर रहे हैं और बढ़ती उम्र के साथ-साथ वे अपने सफल करियर में चार चांद लगाते जा रहे हैं. एक्टर लॉकडाउन में भी खाली नहीं हैं और हाल ही में उन्होंने अपने पॉपुलर टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति के रजिस्ट्रेशन के लिए कुछ प्रोमो वीडियोज शूट किए. एक्टर के लिए ये लॉकडाउन फेज किसी सीख से कम नहीं रहा है. खुद अमिताभ बच्चन ने ये बात कुबूली है और लॉकडाउन के बारे में अपनी भावनाएं व्यक्त की हैं.

एक्टर ने अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें वे किसी सोच में नजर आ रहे हैं. फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- इस लॉकडाउन के काल में जितना मैंने सीखा, समझा, और जाना , उतना मैं अपने 78 वर्षों के जीवन काल में न सीख सका, न समझ सका और न ही जान सका. इस सच्चाई को व्यक्त करना , इसी सीख, समझ और जानने का परिणाम है ! बता दें कि अमिताभ बच्चन अपने प्रशंसकों के साथ जुड़ा रहना बहुत पसंद करते हैं. वे सोशल मीडिया पर अपने फॉलोअर्स को अपनी एक्सटेंडेड फैमिली मानते हैं और वे उनके साथ अपनी हर एक बात साझा करते हैं. बिग बी हमेशा अपने फॉलोअर्स को पॉजिटिव संदेश देने और जोक्स के साथ उन्हें एंटरटेन करने से कभी पीछे नहीं हटते हैं.

फोटो शेयर कर अमिताभ बच्चन ने दिलाई जिंदगी की याद, कहा- दो दिन का यह मेला

बॉलीवुड में नहीं चमके अरमान कोहली के सितारे, लग चुके हैं ये आरोप

जल्द ही रिलीज होगी बिग बी की गुलाबो सिताबो

वर्क फ्रंट की बात करें तो कोरोना काल में भी एक्टर के पास कई सारे प्रोजेक्ट्स हैं. कुछ समय पहले ही उनकी फिल्म गुलाबो सिताबो का ट्रेलर रिलीज किया गया. फिल्म को अमेजन प्राइम पर रिलीज किया जाएगा. फिल्म में आयुष्मान खुराना भी मुख्य नजर आएंगे. इसके अलावा अमिताभ बच्चन फिल्म चेहरे में इमरान हाशिमी के साथ और फिल्म ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर-आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS



Source link

Related posts

Leave a Comment