राहुल गांधी ने शेयर किया महिला के साथ हिंसा का वीडियो, लाठी-डंडों से पीटते दिखे लोग – Congress former president rahul gandhi tweets woman video violence culture

  • राहुल गांधी ने ट्विटर पर पोस्ट किया वीडियो
  • महिलाओं के खिलाफ हिंसा की निंदा की

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्विटर पर एक दर्दनाक वीडियो साझा किया है. वीडियो के साथ ही उन्होंने महिला के खिलाफ हिंसा की निंदा की है. कांग्रेस सांसद ने लिखा कि इस वीडियो में महिला के खिलाफ जो हिंसा दिख रही है वो कोई इकलौता मामला नहीं है. यह एक अभिव्यक्ति है जिसका कई भारतीय महिलाओं ने सामना किया है.

राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा कि हिंसा कई रूप में होती है और ये एक संस्कृत द्वारा कायम रहती है. वीडियो में कुछ लोग एक महिला को पीटते हुए नजर आ रहे हैं. हालांकि ये वीडियो कहां का है ये साफ नहीं हो पाया है.

जिस वक्त लोग महिला की पिटाई कर रहे थे उसी दौरान वहां पर कुछ ऐसे भी लोग थे जो तमाशबीन बनकर वहां खड़े थे. उन्होंने ना तो महिला को बचाने की कोशिश की ना ही उन पुरुषों को रोका. एक शख्स तो महिला को डंडे से भी पीटते हुए नजर आ रहा है. बारी-बारी कई लोग उसकी पिटाई करते हैं.

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्ल‍िक करें

बता दें कि राहुल गांधी सोशल वीडियो पर काफी एक्टिव रहते हैं. वे अक्सर वीडियो और ट्वीट के जरिए लोगों के दर्द को साझा करते हैं. हाल ही में उन्होंने प्रवासी मजदूरों के एक वीडियो को साझा किया था. उन्होंने बताया था कोरोना वायरस और लॉकडाउन के दौर में प्रवासी मजदूरों कितनी दिक्कतों का सामना कर रहे हैं और कैसे वे पैदल अपने घर जाने को मजबूर हैं.

कोरोना कमांडोज़ का हौसला बढ़ाएं और उन्हें शुक्रिया कहें…

राहुल गांधी ने लिखा कि अंधकार घना है कठिन घड़ी है, हिम्मत रखिए-हम इन सभी की सुरक्षा में खड़े हैं. सरकार तक इनकी चीखें पहुंचा के रहेंगे, इनके हक़ की हर मदद दिला के रहेंगे. देश की साधारण जनता नहीं, ये तो देश के स्वाभिमान का ध्वज हैं… इसे कभी भी झुकने नहीं देंगे. हालांकि राहुल गांधी ने इस वीडियो के जरिए केंद्र सरकार पर भी निशाना भी साधा था. कांग्रेस नेता प्रवासी मजदूरों के मुद्दों को लेकर केंद्र सरकार पर हमलावर हैं.

देश-दुनिया के किस हिस्से में कितना है कोरोना का कहर? यहां क्लिक कर देखें

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS



Source link

Related posts

Leave a Comment