बॉलीवुड में नहीं चमके अरमान कोहली के सितारे, लग चुके हैं ये आरोप – Armaan kohli failed star bollywood career relationship affairs bigg boss 7 tmove

बिग बॉस सीजन 7 में नजर आए एक्टर अरमान कोहली किसी पर‍िचय के मोहताज नहीं हैं. उन्होंने अपने करियर में विरोधी(1992), दुश्मन जमाना (1992), कोहरा (1993), कहर (1997), जानी दुश्मन: एक अनोखी कहानी (2002) और साल 2015 में आई फिल्म प्रेम रत्न धन पायो जैसी फिल्मों में काम किया.

अरमान कोहली ने बॉलीवुड की ढेरों फिल्मों में बतौर हीरो और कई बड़े नामचीन स्टार्स के साथ काम किया है. हालांकि उनका बॉलीवुड सफर कुछ खास नहीं रहा और उनकी ज्यादातर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई. फिल्मों से ज्यादा शोहरत अरमान कोहली को बिग बॉस सीजन 7 से मिली थी.

चाइल्ड एक्टर के रूप में शुरू हुआ करियर

अरमान कोहली फेमस फिल्म निर्देशक राजकुमार कोहली और एक्ट्रेस निशि कोहली के बेटे हैं. लेकिन फिर भी जितनी सफलता अरमान के मां-बाप को फिल्म इंडस्ट्री में मिली उतनी अरमान को नहीं मिल पाई. अरमान ने बचपन में ही एक्टिंग की दुनिया में कदम रख दिया था और 1982 में आई फिल्म बदले की आग और 1984 में आई फिल्म राज तिलक में उन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम किया था.

1992 में उनके पिता राजकुमार कोहली ने उन्हें लेकर फिल्म विरोधी बनाई. बतौर हीरो ये अरमान कोहली की पहली फिल्म थी, लेकिन मल्टीस्टारर होने के बावजूद ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई. इसके बाद अरमान कोहली ने एक के बाद एक कई फिल्मों में अपनी किस्मत आजमाई, पर उनकी कोई भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई.

कोरोना के बीच सोनू सूद की मदद से फिदा हुईं शिल्पा और कुबरा, जमकर की तारीफ

साल 2003 में वो फिल्म LOC करगिल में नजर आए थे और इसके कई सालों बाद उन्होंने 2015 में सलमान खान की फिल्म प्रेम रत्न धन पायो में एक्टिंग की. ये दोनों की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट रहीं लेकिन इनमें अरमान कोहली का लीड रोल नहीं था और इनसे उन्हें कोई खास फायदा भी नहीं हुआ.

लाख कोशिशों के बाद भी जब अरमान कोहली बॉलीवुड में अपने पैर नहीं जमा पाए तो उन्होंने टीवी का रुख किया और बिग बॉस सीजन 7 में कंटेस्टेंट के तौर पर घर में एंट्री की. बिग बॉस के घर से अरमान को एक पहचान मिली लेकिन अपने गुस्सैल स्वाभाव के कारण वो यहां भी सभी घरवालों से लड़ते नजर आए.

लग चुके हैं ये आरोप

हद तो तब हो गई जब शो की एक कंटेस्टेंट सोफिया हयात ने अरमान कोहली पर दुर्व्यवहार और शारीरिक शोषण का आरोप लगा दिया और अरमान के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करवाई, जिसके बाद पुलिस ने अरमान को गिरफ्तार कर लिया था. हालांकि अरमान कुछ दिनों बाद बेल पर वापस बिग बॉस के घर आ गए थे लेकिन फिर से उन्हें 97वें दिन बिग बॉस का घर छोड़ना पड़ा.

बिग बॉस में शुरू हुआ तनिषा संग अफेयर

एक तरफ जहां अरमान बिग बॉस के घर में अपनी लड़ाई झगड़ों के लिए जाने गए तो वहीं दूसरी तरफ शो में उनके और तनीषा मुखर्जी के प्यार के किस्से भी चर्चा में रहे. शो के खत्म होने के बाद भी कई कार्यक्रमों में ये जोड़ी साथ नजर आई. इसके बावजूद तनीषा, अरमान को केवल अपना सबसे अच्छा दोस्त ही बताती रहीं.

कुछ वक्त बाद इन दोनों के ब्रेकअप की खबरें आने लगीं. तनीषा से ब्रेकअप के कुछ समय बाद अरमान पर अपनी लिव-इन पार्टनर नीरू रंधावा के साथ मारपीट का आरोप लगा, जिसके बाद नीरू को कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इस मामले की शिकायत नीरू ने पुलिस में की थी हांलाकि बाद में नीरू ने केस वापस ले लिया और अरमान से ब्रेकअप कर लिया.

बेजन दारूवाला के निधन पर अनुपम ने किया याद, बताया कब हुई थी पहली मुलाकात

अभी हाल ही में ये खबर भी सुनने को मिली थी कि सब टीवी के चर्चित शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बबिता जी यानी एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता भी अरमान कोहली को डेट कर चुकी हैं. मुनमुन दत्ता और अरमान कोहली साल 2008 में एक दूसरे के करीब आए थे. हालांकि दोनों का रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चला और एक झगड़े के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया.

यानी कुल मिलाकर कहा जाए तो अरमान कोहली बॉलीवुड का वो सितारा हैं जिसने फिल्मी पर्दे पर चमकने की भरपूर कोशिश की लेकिन उन्हें कभी कामयाबी नहीं मिली और लाख कोशिशों के बावजूद अरमान आज भी बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने में कामयाब नहीं हो पाए हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS



Source link

Related posts

Leave a Comment