बर्थडे पर कीर्ति कुल्हारी ने फैंस के लिए बनाया खास वीडियो, हो रहा वायरल – Kirti kulhari birthday fans wishes her actress thanks all video tmov

अपनी सशक्त और बोल्ड किरदारों की वजह से मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस कीर्ति कुल्हारी 30 मई को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. इस खास मौके पर कीर्ति के फैंस ने सोशल मीड‍िया पर उन्हें शुभकामनाएं दी है. फैंस की इन विशेज पर एक्ट्रेस ने भी वीड‍ियो शेयर कर सभी को धन्यवाद दिया है.

उन्होंने वीड‍ियो में फैंस को उन्हें बर्थडे विशेज भेजने के लिए थैंक्स कहा. कीर्ति ने सभी को व्यक्त‍िगत रूप से रिप्लाई नहीं कर पाने के लिए माफी भी मांग ली है. पिंक, मिशन मंगल और उरी द सर्ज‍िकल स्ट्राइक जैसी फिल्मों में एक्ट्रेस ने अपनी अदाकारी से सभी को काफी इंप्रेस किया था. उनकी हालिया रिलीज में वेब सीरीज फोर मोर शॉट्स प्लीज शामिल है.

View this post on Instagram

❤️❤️❤️ thank u everyone 🙏

A post shared by Kirti Kulhari (@iamkirtikulhari) on

जर्नलिज्म में हैं पोस्ट-ग्रेजुएट

वहीं बात करें उनकी पर्सनल लाइफ की तो उनकी शादी 2016 में साहिल सहगल के साथ हुई थी. हालांकि कीर्ति सोशल मीड‍िया पर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बहुत कम पोस्ट करती हैं. कीर्ति ने पत्रकार‍िता में पोस्ट-ग्रेजुएट की डिग्री हासिल की है. इस क्षेत्र में अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद अचानक उन्होंने एक्ट‍िंग की तरफ रुख कर लिया.

थिएटर के जाने माने आर्टिस्ट हैं अमिताभ के ये को-स्टार, आपने पहचाना?

एक महीने पहले हुआ था ऋषि कपूर का निधन, नीतू ने थ्रोबैक फोटो शेयर कर किया याद

ओड़‍िया फिल्म से किया था एक्ट‍िंग डेब्यू

कीर्ति ने 2002 में ओड़‍िया फिल्म धारिणी से एक्ट‍िंग डेब्यू किया था. लेकिन यह फिल्म किसी कारण रिलीज नहीं हो पाई. इसके बाद 2010 में कीर्ति ने ख‍िचड़ी द मूवी से बॉलीवुड में कदम रखा. फिर शैतान, सुपर से ऊपर, राइज ऑफ जोंबी, जल, क्यूट कमीना, इंदु सरकार, पिंक, ब्लैकमेल, मिशन मंगल और उरी में काम किया. पिंक, मिशन मंगल और उरी से कीर्ति को पहचान मिली.

इसके अलावा उन्होंने हाल ही में वेब सीरीज फोर मोर शॉट्स प्लीज में काम किया था. इस वेब सीरीज में उन्होंने एक तलाकशुदा महिला और वकील का रोल निभाया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS



Source link

Related posts

Leave a Comment