निराशा में डूबे फैन्स के लिए सिद्धार्थ शुक्ला का खास संदेश, जमकर हो रही तारीफ – Sidharth shukla special message for people who are sad bigg boss tmov

एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला अपने फैंस के बीच बहुत फेमस हैं. उनका अंदाज हर किसी को पसंद आता है और फैंस को उनके और करीब आने का मौका देता है. सिद्धार्थ ने जब से बिग बॉस का सीजन 13 जीता है, उनकी लोकप्रियता और ज्यादा बढ़ गई है. ऐसे में सिद्धार्थ भी लगातार फैंस से रूबरू होते रहते हैं.

सिद्धार्थ का मोटिवेशनल संदेश

सिद्धार्थ शुक्ला ने सोशल मीडिया पर एक मोटिवेशनल पोस्ट लिखी है. उन्होंने हर किसी से पॉजिटिव रहने के लिए कहा है. वो ट्वीट कर लिखते हैं- सिर्फ अपने आप को सिद्ध कीजिए कि आप कौन हैं. जब आप अपनी गलतियों और कमजोरियों को समझ जाते हैं तब कोई दूसरा आपके खिलाफ कुछ नहीं कर सकता. आपकी बैकबोन आपनी विशबोन से ज्यादा शक्तिशाली होती है.

भारती सिंह ने कृष्णा को किया बर्थडे विश, कोरोना खत्म होने के बाद है ये खास प्लान

बहन रंगोली चंदेल के नए घर को खुद सजा रहीं कंगना रनौत, वायरल हो रहा वीडियो

सिद्धार्श शुक्ला का ये संदेश फैंस को काफी पसंद आ गया है. लॉकडाउन के बीच कई लोग अब परेशान होने लगे हैं, ऐसे में एक्टर का ये संदेश हर किसी को फिर उत्साहित कर रहा है. फैंस सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. हर कोई सिद्धार्थ के इस मैसेज को पसंद कर रहा है और उनके इस नए अंदाज को भी.

फैंस ने की जमकर तारीफ

सिद्धार्थ के कई फैन पेज इस समय सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं. जिनपर सिद्धार्थ का इस खास संदेश वायरल हो रहा है. कोई इस संदेश को सिद्धार्थ की वापसी की तरह देख रहा है तो कोई उन्हें बेस्ट बता रहा है.

बता दें कि बिग बॉस के बाद से ही सिद्धार्थ शुक्ला खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. उन्होंने हाल ही में शहनाज गिल संग भुला दूंगा नाम की म्यूजिक वीडियो भी की थी. उस गाने को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था और शहनाज संग उनकी केमिस्ट्री को भी पसंद किया गया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS



Source link

Related posts

Leave a Comment