दिल्ली: हथियारबंद बदमाशों ने प्राइवेट नर्सिंग होम में की लूटपाट, CCTV में कैद वारदात – Delhi lockdown loot private nursing home cctv footage police lockdown

  • 28 मई को हुई थी घटना
  • पुलिस कर रही तहकीकात

कोरोना संकट के बीच देश में लॉकडाउन लागू है. लॉकडाउन का पालन कराने और जरूरतमंदों तक जरूरी सहायता पहुंचाने के साथ ही कानून-व्यवस्था बनाए रखने की मुख्य जिम्मेदारी भी पुलिस की है. लेकिन दिल्ली पुलिस लॉकडाउन के दौरान भी अपराध और अपराधियों पर नकेल कसने में नाकाम साबित हो रही है.

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्ल‍िक करें

दिल्ली में अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि अपराधी अब नर्सिंग होम्स को भी निशाना बनाने लगे हैं. दिल्ली के महिंद्रा पार्क थाना क्षेत्र के एक प्राइवेट नर्सिंग होम में घुसकर हथियारबंद बदमाशों ने कैश काउंटर पर लूटपाट की और आराम से फरार हो गए. यह वारदात 28 मई की बताई जा रही है. पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.

कोरोना कमांडोज़ का हौसला बढ़ाएं और उन्हें शुक्रिया कहें

सीसीटीवी फुटेज में नजर आ रहा है कि बदमाशों ने मुंह पर कपड़ा बांध रखा है. उनके हाथ में हथियार हैं और वे हथियार के बल पर अस्पताल के कर्मचारियों को धमका रहे हैं. अस्पताल का कर्मचारी बदमाशों के आगे लूटपाट नहीं करने की गुहार लगा रहा है.

देश-दुनिया के किस हिस्से में कितना है कोरोना का कहर? यहां क्लिक कर देखें

लूटपाट के बाद बदमाश हथियार लहराते हुए आराम से फरार हो गए. इस संबंध में डीसीपी ने बताया कि अस्पताल की ओर से कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है. फिर भी पुलिस ने लूट का मामला दर्ज कर इस वारदात की तहकीकात शुरू कर दी है. उन्होंने बताया कि सीसीटीवी फुटेज की भी सहायता ली जा रही है. डीसीपी ने दावा किया कि जल्द ही बदमाशों की शिनाख्त कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS



Source link

Related posts

Leave a Comment