दिल्ली में फिर टूटा कोरोना का रिकॉर्ड, 24 घंटे में 1163 नए केस, 18 लोगों की मौत – Delhi corona virus updates death toll 24 hours kejriwal govrenment

  • दिल्ली में कोरोना के मामले 18 हजार के पार
  • कोरोना से मरने वाले की संख्या 400 से ज्यादा

दिल्ली में हर रोज कोरोना का रिकॉर्ड टूट रहा है. पिछले 24 घंटे में कोरोना के 1163 नए मामले सामने आए हैं, जो एक दिन में सबसे ज्यादा है. इस दौरान 18 लोगों की कोरोना से मौत हुई है. दिल्ली में अब कोरोना के मामलों की संख्या 18 हजार से ज्यादा हो गई है.

दिल्ली में अब कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या 18 हजार 549 हो गई है. इसमें से 10 हजार 58 केस एक्टिव हैं. राजधानी में कोरोना के कारण 416 लोगों की जान जा चुकी है. दिल्ली में अब तक 8 हजार 75 मरीज इलाज के बाद ठीक हो चुके हैं. इससे पहले शुक्रवार को दिल्ली में 1106 नए केस सामने आए थे और 13 लोगों की मौत हुई थी.

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्ल‍िक करें

दिल्ली में कोरोना के बढ़ते मामले पर सीएम केजरीवाल ने शनिवार को कहा कि अगर मौत का आंकड़ा बढ़ने लगा तो मुझे चिंता होगी, लेकिन मरीज ठीक हों और घर चले जाएं तो चिंता की बात नहीं है. अगर कोरोना के 10 हजार मरीज हो जाएं, लेकिन हमारे पास 8 हजार बेड हों, तब मुझे चिंता होगी.

इससे पहले शनिवार को ही दिल्ली सचिवालय का एक अधिकारी कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. अधिकारी दिल्ली सचिवालय में सामान्य प्रशासन विभाग(GAD) में तैनात हैं. उनके संक्रमित पाए जाने के बाद दफ्तर को सील कर दिया गया है.

कोरोना कमांडोज़ का हौसला बढ़ाएं और उन्हें शुक्रिया कहें…

दिल्ली ही नहीं पूरे देश में कोरोना ने हाहाकार मचा दिया है. बीते 24 घंटे में कोरोना वायरस के 7,964 नए केस सामने आए हैं वहीं 265 लोगों की मौत हो गई है. कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 1,73,763 हो गई है. देश में कोरोना के एक्टिव मामलों की संख्या बढ़कर 86,422 हो गई है. कोरोना से ठीक होने वाले मरीजों की संख्या बढ़कर 82,370 हो गई है. देश में कोविड-19 महामारी से 4,971 मरीजों की मौत हो गई है.

देश-दुनिया के किस हिस्से में कितना है कोरोना का कहर? यहां क्लिक कर देखें

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS



Source link

Related posts

Leave a Comment