दिल्ली: न्यू अशोक नगर में युवक की गला दबाकर हत्या, 2 आरोपी गिरफ्तार – Delhi new ashok nagar youth killed police investigation matter crime news

  • यमुना में युवक को फेंकने की तैयारी में थे आरोपी
  • हत्या के बाद हुए फरार, पुलिस ने गाड़ी समेत धर दबोचा

पूर्वी दिल्ली के न्यू अशोक नगर में एक युवक की गला दबाकर हत्या करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपी युवक को यमुना में फेंकना चाहते थे, तभी पुलिस वहां पहुंच गई. पुलिस को आता देखकर आरोपी गाड़ी लेकर फरार हो गए.

पुलिस ने गाड़ी का कुछ देर तक पीछा किया लेकिन उन्हें पकड़ नहीं सकी. आरोपियों के भागने के बाद पुलिस घटनास्थल पर लौट आई, जहां बेहद घायल अवस्था में एक युवक पड़ा मिला. युवक को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन उसकी जान नहीं बचाई जा सकी. मृत युवक का नाम गोविंद है. हत्या के पीछे प्रेम संबंध वजह बताई जा रही है.

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. दरअसल शुक्रवार रात यमुना किनारे पुलिस गश्त कर रही थी तभी पुलिस सब इंस्पेक्टर रेखा चौहान ने देखा कि एक एक्सयूवी 500 कार यमुना किनारे कच्ची सड़क के पास खड़ी है. गाड़ी से कुछ फेंकते हुए उन्होंने देखा तो शक बढ़ा. उन्होंने टीम को गाड़ी का पीछा करने के लिए कहा.

आरोपियों का पीछा करते-करते पुलिस ने गाड़ी का नंबर नोट कर लिया. आरोपी पुलिस से छिपकर भागने में कामयाब हो गए. उनके भागने के बाद पुलिस ने गाड़ी के संबंध में अपने सहयोगी पुलिसकर्मियों को सूचित किया और घटनास्थल पर लौट आई.

पुलिस जब घटनास्थल पर लौटी तो वहां एक युवक गंभीर हालत में पड़ा था. पुलिस ने आनन-फानन में युवक को नजदीकी लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

मंदिर में पुजारी और बेटे का मिला शव, पुलिस को आत्महत्या की आशंका

govidn_053020104425.jpgमृतक युवक गोविंद की फाइल फोटो

दिल्ली में एक बार फिर गैंगवार ने दी दस्तक, 2 हत्याओं से दहला उत्तर पूर्वी जिला

मृतक न्यू अशोक नगर में ही रहता था. पुलिस को शक है कि प्रेम संबंधों की वजह से युवक की हत्या की गई है. मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. पुलिस ने युवक की मौत के आरोपियों की तलाश शुरू की. गाड़ी का नंबर नोट होने की वजह से पुलिस को बड़ी मदद मिली. पुलिस ने तलाश तेज की तो आरोपी पकड़े गए. पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जिस कार से आरोपी भाग रहे थे पुलिस ने उसे भी बरामद कर लिया है. मामले की जांच जारी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS



Source link

Related posts

Leave a Comment