दिगांगना सूर्यवंशी ने किया अक्षय कुमार संग एड फिल्म में काम – Digangana suryavanshi ad shoot with akshay kumar

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस दिगांगना सूर्यवंशी ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपने फैन्स को ये बताया है कि उन्होंने अक्षय कुमार के साथ एक एड फिल्म शूट की है.

हाल ही में अक्षय कुमार लॉकडाउन में सावधानी बरतते हुए हुए शूट करते नजर आए थे. लेकिन अगर आप सोच रहे है कि दिगांगना ने इस लॉकडाउन के दौरान ही ये एड शूट अक्षय कुमार के साथ किया है तो आपको बता दें कि ऐसा कुछ नहीं है.

अक्षय कुमार संग दिगांगना ने किया काम

इस बारे में हमने दिगांगना से बात की तो उन्होंने बताया, ‘मैंने ये एड शूट लॉकडाउन के एकदम पहले ही, लगभग तीन महीने पहले खत्म कर लिया था और उसके तुरंत बाद लॉकडाउन हो गया. अच्छा हुआ कि हमने इसकी शूटिंग पहले ही खत्म कर ली और हाल ही में ये एड रिलीज हुआ है इसलिए मैंने सोचा कि मैं मेरे फैन्स को ये न्यूज दे दूं.’

View this post on Instagram

‪Was so good to shoot this with you @akshaykumar sir!! Sharing screen space with you got me very excited! Thank you ☺️‬ Thank you all! 😃 @dharma2pointo @old_school_films @shivensurendranath @isanii @ritikajolly #ad

A post shared by Digangana Suryavanshi (@diganganasuryavanshi) on

View this post on Instagram

My full smile face doing all the talking ! So happy to have worked with you @akshaykumar sir 😃🤗

A post shared by Digangana Suryavanshi (@diganganasuryavanshi) on

इस एड शूट में दिगांगना राजकुमारी बनी हैं . इसमें दिखाया गया है कि कैसे जंग में राजकुमारी बनी दिगांगना अपने राजकुमार यानी अक्षय को बचाती है.

वैसे दिगांगना ने हमें अक्षय कुमार के साथ अपना शूटिंग एक्सपीरियंस के बारे में भी बताया. उन्होंने बताया कि अक्षय सर के साथ काम करके मुझे बहुत अच्छा लगा. बहुत ही हम्बल है अक्षय सर और सेट पर भी माहौल बहुत अच्छा था. मुझे शूट करते वक्त कोई Nervousness महसूस नहीं हुई बल्कि शूट करते हुए हमने बहुत ही एन्जॉय किया.

कोरोना के बीच सोनू सूद की मदद से फिदा हुईं शिल्पा और कुबरा, जमकर की तारीफ

बेजन दारूवाला के निधन पर अनुपम ने किया याद, बताया कब हुई थी पहली मुलाकात

फिलहाल दिगांगना घर पर ही हैं और लॉकडाउन खुलने का इंतजार कर रहीं है. ताकि वो जल्द से जल्द अपना काम शुरू कर सके क्योंकि अभी उनके पास कई सारे ऑफर्स हैं जिसमें काम करने के लिए वो बहुत उत्सुक हैं .

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS



Source link

Related posts

Leave a Comment