गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा की सौतनें रियल लाइफ में हैं बेस्ट फ्रेंड, लॉकडाउन में कर रहीं मिस – Guddan tumse na ho payega actress kanika mann daljeet kaur lockdown gossip tmove

जी टीवी के सीरियल ‘गुड्डन तुमसे ना हो पायेगा’ में गुड्डन और अंतरा, भले ही एक दूसरे की सौतन हैं और एक दूसरे से बहुत नफरत भी करती हैं, लेकिन रियल लाइफ में कनिका मान और दलजीत कौर बहुत अच्छी दोस्त हैं. लॉकडाउन में टीवी की इन दोनों सौतनों को एक दूसरी की बड़ी याद आ रही है. लॉकडाउन के चलते शूटिंग रुकी है, लोगों का एक दूसरे से मिलना जुलना नहीं हो पा रहा और लॉकडाउन के लगते ही कनिका भी अपने घर पंजाब चली गईं. ऐसे में दलजीत ने कनिका से वर्चुअली मिलने के लिए इंस्टाग्राम लाइव का सहारा लिया. इस लाइव के जरिए ना सिर्फ दोनों ने आपस में ढेर सारी बातें की बल्कि अपने फैंस को भी अपनी दोस्ती का ट्रेलर दिखाया. तो आइए जानते हैं कि दलजीत और कनिका के बीच क्या-क्या बातें हुईं.

लॉकडाउन में क्या सीखा?

जब दलजीत ने कनिका से पूछा की इस लॉकडाउन उसने क्या सीखा तो कनिका ने हंसते हुए बताया कि वो अपने आपको जितना कॉम्प्लिकेटेड समझती थीं या दिखाती थीं वो उतनी कॉम्प्लिकेटेड नहीं हैं. वो तो सिंपल से भी ज़्यादा सिंपल लड़की हैं. कनिका ने तो ये भी बताया की उसकी ज़िन्दगी रोज़ झाड़ू-पोछा और बर्तनों में जा रही है जिसे सुनकर दलजीत अपनी हंसी को रोक नहीं पाई.

कितना मिस करते हैं शूटिंग को?

जब दलजीत ने कनिका से पूछा की वो शूटिंग को कितना मिस कर रही हैं तो इस पर कनिका ने हंसते हुए कहा कि उनका मन नहीं कर रहा वापस आने का. उन्होंने ये भी कहा,”हां, मिस तो कर रही हूं स्क्रीन पर दिखना, जो लोग मुझे मिस कर रहे हैं, इतने मैसेज और कमेंट्स आते हैं, वापस उन सबको मैं दिखना चाहती हूं लेकिन अभी मैं अपने घर पर इतना खुश हूं ना, की वापस से वो स्कूल वाला टाइम आ गया है क्यूंकि स्कूल से मैं सीधा यूनिवर्सिटी चली गयी थी चंडीगढ़. तो 8-9 साल से वो टाइम ही नहीं आया की इतना टाइम मैं घर पर रुकी हूं. अभी कुछ दिन पहले मेरी घर पर बात हो रही थी, हो सकता है शूटिंग स्टार्ट होगी अगले महीने तक, तो वापस जाने का प्लान हो रहा था, मैंने बस ये मैसेज पास किया, मम्मी-पापा और भाई-बहन सब सुपर इमोशनल हो गए.

सारा अली खान ने शेयर किए थ्रौबेक मोमेंट्स, दिखा जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन

ट्विटर पर ट्रेंड #BoycottChineseProducts, अरशद वारसी-मिलिंद सोमन ने किया सपोर्ट

कनिका-दलजीत की पक्की दोस्ती

दलजीत और कनिका की बातचीत के दौरान ये भी पता चला की दोनों कितना स्ट्रॉन्ग्ली कनेक्टेड हैं. लॉकडाउन के वक़्त जब कनिका मुंबई से अपने घर जा रही थी तो दलजीत कोरोना के चलते बहुत डरी हुई थी. तब तक वो टेंशन में थी जब तक कनिका अपने घर नहीं पहुंच गईं. इसपर जब कनिका ने कहा कि अगर वो मुंबई में अकेली फंस गयी होती तो क्या बनाती और क्या खाती. तो अपनी दोस्ती का फ़र्ज़ निभाते हुए दलजीत ने कहा,”अगर तुम मुंबई में होती तो मैं कब का तुम्हें किडनैप करके अपने घर पर ले आती.”

लाइव में खुली कनिका की पोल

बातों ही बातों में दलजीत ने कनिका की पोल भी खुलवा ली. जब दलजीत ने कनिका से पूछा की घर में भाई-बहनों में सबसे पहले झगड़ा कौन करता है, तो कैमरे के पीछे से कनिका की बहन की आवाज़ आई. जिससे फैंस को ये पता चल गया कि कनिका अपनी बहन से झगड़ती भी हैं. इसपर कनिका ये बताया की जब बचपन में उन्हें मम्मी से मार पड़ती थी तो उनकी बहन बहुत हंसती थी और रिटर्न में कनिका के हाथों मार खाती थी. वो कहते हैं ना कि अपने घर में आप जिनसे सबसे ज़्यादा लड़ते हैं उन्हीं से प्यार भी बहुत करते हैं.

गुड्डन के सेट पर कैसा था दलजीत का पहला दिन?

कनिका से बातचीत के दौरान दलजीत ने अपने फैंस से गुड्डन के सेट पर अपना फर्स्ट डे एक्सपीरियंस भी शेयर किया और कहा, “मैं बहुत डरी हुई थी, क्योंकि आज तक मैंने कोई भी शो आधे रास्ते से ज्वॉइन नहीं किया, हमेशा से शुरू से ही किया है. तो जब शुरू में आप कोई शो ज्वॉइन करते हो तो ऑब्वियस्ली धीरे-धीरे आपकी बॉन्डिंग बनती है. पूरे करियर में गुड्डन मेरा पहला शो था जिसे मैंने बीच में ज्वॉइन किया. मैं इतनी डरी हुई थी, हालांकि मैंने पहले भी कई शोज किए थे लेकिन फिर भी मुझे लगा था की यहां लोग मुझे बड़ा एटीट्यूड दिखाएंगे ये जो भी कोई कनिका मान और ये निशांत मलकानी है. लेकिन जब आई तो तुम लोगों ने कोई एटीट्यूड नहीं दिया उल्टा तुम मेरा ख्याल रखती थी और निशांत और मैं तो पहले दिन ही हंस-हंस कर गिर गए थे.”

कैसे रील सौतन बनी रियल सहेली?

सीरियल गुड्डन की बात करते-करते दोनों हीं अपने किरदार में आ गईं और अपने फैंस के सामने ही जानबूझकर नोंक-झोंक करने लगीं. कनिका ने भी फैंस की चुटकी लेते हुए दलजीत के लिए कहा कि, “गुड्डन में सब लोग स्टार्टिंग से ही साथ में काम कर रहे थे और ये पता नहीं बीच में कहां से टपक गई, लेकिन गलती से हमारी सबसे स्ट्रांग दोस्ती हो गई पता नहीं कैसे और पता नहीं क्या जादू लेकर आई थी, वो काली साड़ी पहनकर, वो कला जादू करके इसने हमें अपने कब्ज़े में कर लिया, वो भी कुछ ही लोगों को सेलेक्ट करके.”

कनिका और दलजीत, दोनों ही अपनी उंगलियां मटकाकर हंसने लगी और दोनों ने एक दूसरे को वर्चुअली गले भी लगाया. साथ ही जब कनिका ने दलजीत से पुछा कि इस वक़्त वो कनिका और निशांत में से सबसे ज़्यादा किसे मिस कर रही तो दलजीत ने बड़ी ही चालाकी से कहा,”देखो क्योंकि मैं तुम्हारे साथ पहले लाइव आई हूं तो अब मैं तुम्हें थोड़ा काम मिस कर रही हूं और निशांत से मेरी अभी तक कोई बात नहीं हुई इसलिए अभी उसे ज़्यादा मिस कर रही हूं.”

इनकी ये मस्ती भरी बातों ने अपने फैंस का दिल जीत लिया. दलजीत कौर भले ही सीरियल ‘गुड्डन तुमसे ना हो पायेगा’ में शुरूआती दौर से नहीं थी उनकी एंट्री अक्षत की पूर्व पत्नी अंतरा के रूप में बीच में हुई, जो बार-बार गुड्डन को चुनौतियां देती थी. रील लाइफ की इन्हीं चुनौतियों ने दलजीत,कनिका और निशांत को रियल लाइफ में बेस्ट फ्रेंड बना दिया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS



Source link

Related posts

Leave a Comment