ओवैसी का सवाल-अगर 370 हटाना सही तो कश्मीर में क्यों शहीद हो रहे बड़े अफसर? – E agenda aajtak one year of modi government 2 0 asaduddin owaisi article 370 jammu kashmir china pakistan

  • मोदी सरकार 2.0 का एक साल पूरा
  • e-एजेंडा में शामिल हुए असदुद्दीन ओवैसी

मोदी सरकार 2.0 का एक साल पूरा हो चुका है. इस मौके पर आयोजित आजतक के खास कार्यक्रम e-एजेंडा में ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) प्रमुख और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने शिरकत की. इस दौरान ओवैसी ने जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद हो रहे आतंकी हमलों को लेकर भी मोदी सरकार पर निशाना साधा.

e-एजेंडा की लाइव कवरेज देखें यहां

मोदी सरकार 2.0 का कार्यकाल शुरू होते ही कुछ ही महीनों में मोदी सरकार ने जम्मू कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटाए जाने का ऐतिहासिक फैसला किया. ओवैसी का कहना है कि जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद भी वहां आतंकी हमले देखे जा रहे हैं. आतंकी लगातार वहां सुरक्षाबलों को निशाना बना रहे हैं.

यह भी पढ़ें: e-एजेंडा: मोदी सरकार बताए कि 10 दिन में 80 मजदूर ट्रेन में कैसे मर गए- ओवैसी

ओवैसी ने कहा है कि अगर जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाना सही था तो कश्मीर में अब भी बड़े अधिकारी शहीद क्यों हो रहे हैं? सीमा पार से अभी भी गोलीबारी की जा रही है. सर्जिकल स्ट्राइक के बाद भी हमारे सिपाहियों की मौत क्यों हो रही है. मोदी सरकार इसे रोक क्यों नहीं पा रही?

‘पुलवामा के नाम पर जीता चुनाव’

ओवैसी ने कहा कि चीन भारत में घुस रहा है लेकिन सरकार चुप है. आज भी आतंकवादी हमले हो रहे हैं. नौजवान आतंकी संगठनों में भर्ती हो रहे हैं. पुलवामा हमले में सरकार ने कितने लोगों को गिरफ्तार किया? कितनी प्रोग्रेस हुई? इसके बारे में सरकार नहीं बताती है. पुलवामा के नाम पर चुनाव जीत गए लेकिन इस मुद्दे की प्रोग्रेस के बारे में नहीं बताती है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS



Source link

Related posts

Leave a Comment