एडवेंचरस हुईं प्रियंका चोपड़ा, रेड-लिपस्टिक लगाए शेयर की सनकिस्ड सेल्फी – Priyanka chopra feeling adventurous shares a beautiful selfie with cherry lip and sunshine tmov

प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वे एक तरफ जहां हर मुद्दे पर आवाज उठाती हैं तो वहीं अपने घर में और जिंदगी में होने वाली छोटी-बड़ी बातों को भी फैन्स के साथ शेयर करती हैं. कोरोना वायरस की वजह से दुनियाभर के लोग परेशान हैं और अलग-अलग देशों में लॉकडाउन भी लगा हुआ है. ऐसे में हर किसी को बाहर जाने की मनाही है और लोग घर में ही बोर हो रहे हैं.

एडवेंचरस फील कर रही प्रियंका चोपड़ा

अब वो समय आ गया है जब हम पहले जैसा कुछ नहीं करते. सब अपने घर में साधारण से बनकर रह रहे हैं. बॉलीवुड के स्टार्स का भी यही हाल है. अभी तक कई एक्ट्रेसेज को हम नो मेकअप लुक में देख चुके हैं. लेकिन लगता है कि प्रियंका चोपड़ा अब एक ही तरह से रहते हुए ऊब गई हैं. इसीलिए उन्हें कुछ एडवेंचरस करने का मन हुआ. ऐसे में उन्होंने अपने लुक को थोड़ा अच्छा बना लिया.

अपनी बेहद खूबसूरत सेल्फी को शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा, ‘चेरी लिप और सनशाइन…शायद एक इयररिंग भी..मैं एडवेंचरर महसूस कर रही हूं.’ इस फोटो में प्रियंका चोपड़ा धूप में खड़ी हैं और उनका लुक बहुत सुन्दर लग रहा है.

View this post on Instagram

A cherry lip and sunshine…❤️…maybe even a earring…I’m feeling adventurous 😊

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

बॉलीवुड में नहीं चमके अरमान कोहली के सितारे, लग चुके हैं ये आरोप

एक महीने पहले इरफान ने दुनिया को कहा अलव‍िदा, पत्नी सुतपा ने कहा- फिर मिलेंगे

बता दें कि कुछ दिनों पहले प्रियंका चोपड़ा ने अपने जूम मीटिंग का लुक शेयर किया था. यहां उन्होंने एक लाइट ऑरेंज टॉप के साथ व्हाइट कोट पहना था और उसके साथ पजामा और चप्पल पहनी थी. इतना ही नहीं प्रियंका ने कुछ थ्रोबैक फोटोज भी शेयर की थी, जिनमें उन्होंने अपनी और पत्नी निक जोनस की पहली मुलाकात के बारे में बताया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS



Source link

Related posts

Leave a Comment