अनुभव सिन्हा बोले- स्मोकिंग ना करें, छोड़ना बड़ा मुश्किल होता है – Director anubhav sinha stop smoking struggle to quit sunil grover video tmov

एक्टर और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया. वीडियो में सुनील स्मोकिंग के खिलाफ खास मैसेज देते नजर आ रहे हैं. डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने भी इस वीडियो को शेयर किया है. साथ ही स्मोकिंग ना करने की सलाह दी.

अनुभव ने दी स्मोकिंग ना करने की सलाह

अनुभव सिन्हा ने ट्विटर पर लिखा- मैंने तो छोड़ दी, कुछ तीस साल पी, भर भर के. मैं हमेशा युवाओं को कहता रहता हूं कि इसे ट्राई भी न करें. इसे छोड़ने के लिए आप सालों तक स्ट्रगल करते रहेंगे. हर स्मोकर जिन्हें मैं जानता हूं इसे छोड़ना चाहता है और छोड़ नहीं सकता है. अच्छी फिल्म है सुनील.

सुनील ने शेयर किया वीडियो

बता दें कि सुनील ग्रोवर ने जो वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है उस वीडियो में वो एक डिश तैयार करते नजर आ रहे हैं. इस डिश को बनाने के लिए वो कैंडल का वैक्स, टॉयलेट क्लीनर, कीटनाशक डालते नजर आ रहे हैं. अंत में एक सिगरेट दिखाई जाती है. वीडियो में सुनील कहते हैं कि ये सिगरेट देखने में इतनी कूल लगती है कि पता ही नहीं चलता कि इसके अंदर इतने हानिकारक पदार्थ इस्तेमाल होते हैं. जिसे इसके बारे में पता चल गया वो तो इससे दूर ही रहेगा ना. तो प्लीज सिगरेट, तम्बाकू से दूर रहिए. और कैंसर से दो कदम आगे.

दिगांगना सूर्यवंशी ने किया अक्षय कुमार संग एड फिल्म में काम

मुंबई पुलिस की मदद को आगे आए सलमान, दान किए हैंड सैनिटाइजर

बता दें कि ये इंडियन कैंसर सोसाइटी की तरफ से शुरू की गई एक मुहिम है. सुनील ग्रोवर भी इस मुहिम से जुड़ गए हैं. सोशल मीडिया पर सुनील के इस वीडियो को काफी शेयर किया जा रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS



Source link

Related posts

Leave a Comment