Viral Video Of Man Eating Locusts Tiddi Bollywood Actress Meera Chopra Angry On It – टिड्डियों को स्वाद लेकर खा रहा था ये शख्स तो भड़कीं बॉलीवुड एक्ट्रेस, बोलीं

टिड्डियों को स्वाद लेकर खा रहा था ये शख्स तो भड़कीं बॉलीवुड एक्ट्रेस, बोलीं- अभी तक सबक नहीं सीखा...देखें Video

मीरा चोपड़ा (Meera Chopra) ने शेयर किया टिड्डियों (Locust) का वीडियो

खास बातें

  • टिड्डियों को स्वाद लेकर खा रहा था ये शख्स
  • मीरा चोपड़ा ने कहा कि लोगों ने अभी तक सबक नहीं सीखा
  • मीरा चोपड़ा द्वारा शेयर किया गया वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

जहां एक तरफ देश कोरोना वायरस (Coronavirus) जैसी महामारी से जूझ रहा है तो वहीं अब टिड्डियों (Locusts Attack) ने एक और मुसीबत खड़ी कर दी है. दरअसल, राजस्थान, गुजरात, मध्य प्रदेश, हरियाणा और महाराष्ट्र जैसे राज्यों में टिड्डियों के झुंड ने आतंक मचा रखा है. इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा (Meera Chopra) ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक शख्स थैले में ढेर सारी टिड्डी पकड़कर, उसे स्वाद लेकर खाता नजर आ रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए मीरा चोपड़ा भड़की नजर आईं, साथ ही उन्होंने कहा कि लोगों ने अभी तक सबक नहीं सीखा है. 

यह भी पढ़ें

मीरा चोपड़ा (Meera Chopra) द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो सबका खूब ध्यान खींच रहा है, साथ ही फैंस इस पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, “यह फॉरवर्ड वीडियो मिला. क्या यह वीडियो सही है. लोग सच में टिड्डी खा रहे हैं. क्या कोरोना वायरस से उन्होंने अभी तक कोई सबक नहीं सीखा है. हैरान करने वाला है.” मीरा चोपड़ा द्वारा साझा किया गया यह वीडियो पुराना है या अभी का, इस बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता है. लेकिन वीडियो में जिस प्रकार से व्यक्ति टिड्डे खाता नजर आ रहा है, उसे लेकर सोशल मीडिया यूजर ने भी खूब गुस्सा जताया. 

बता दें कि मीरा चोपड़ा (Meera Chopra) अपने सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह अकसर सोशल मीडिया के जरिए अपने विचार साझा करती हैं. वहीं, टिड्डियों (Tiddi Attack) को लेकर लेकर सरकार का कहना है कि तीन दशकों में यह देश में सबसे खराब टिड्डी हमला है. कृषि मंत्रालय के सूत्रों ने बताया कि राजस्थान के 20, मध्य प्रदेश में 9, गुजरात में दो और उत्तर प्रदेश और पंजाब में एक-एक जिलों के 47,000 हेक्टेयर से अधिक क्षेत्र में फैले 303 स्थानों पर टिड्डी रोकथाम के उपाय और छिड़काव अभियान चलाए गए हैं.



Source link

Related posts

Leave a Comment