Salman Khan Removes Sweat From Sonam Kapoor Scarf Video Viral On Internet – सलमान खान ने सोनम कपूर के दुपट्टे से पोछा पसीना, तो एक्ट्रेस ने यूं दिया रिएक्शन

सलमान खान ने सोनम कपूर के दुपट्टे से पोछा पसीना, तो एक्ट्रेस ने यूं दिया रिएक्शन- देखें Throwback Video

सलमान खान (Salman Khan) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) भले ही इन दिनों कोरोना वायरस लॉकडाउन में पनवेस स्थित अपने फार्म हाउस पर फंसे हुए हैं, लेकिन बावजूद इसके कभी अपने गानों तो कभी गरीबों की मदद को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इसी बीच सलमान खान (Salman Khan) का एक थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. यह वीडियो उनकी फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ (Prem Ratan Dhan Payo) की रिलीज के दौरान का है. वीडियो में सलमान खान अपनी को-एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के दुपट्टे से पसीना पोंछते नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें

सलमान खान (Salman Khan) को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो गर्मी से परेशाना हैं और उन्हें कुछ उपाय नहीं सूझता. तभी बगल में खड़ी सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के दुपट्टे को हाथ में लेते हैं और उससे अपना पसीना पोछने लगते हैं. हालांकि, सोनम के एक्सप्रेशन्स से साफ दिख रहा है कि वे सलमान की इस हरकत से नाखुश थीं. सलमान खान का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. बता दें कि  ‘प्रेम रतन धन पायो’ (Prem Ratan Dhan Payo) में सलमान खान, सोनम कपूर के अलाना नील नितिन मुकेश, स्वरा भास्कर और अरमान कोहली जैसे सितारे नजर आए थे.

सलमान खान (Salman Khan) की बात करें तो वह इन दिनों अपनी बहन अर्पिता खान, उनके पति, जैकलीन फर्नांडीस, यूलिया वंतुर, निर्वान खान और कई लोगों के साथ पनवेल फार्म हाउस पर रह रहे हैं. एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्दी ही फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड हीरो में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस दिशा पटानी और एक्टर रणदीप हुड्डा भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म यूं तो ईद पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन लॉकडाउन के कारण इसकी रिलीज टल गई है. दबंग 3 की तरह सलमान खान की इस फिल्म को भी प्रभु देवा डायरेक्ट करेंगे.

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म ‘द जोया फैक्टर’ में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके साथ एक्टर दुल्कर सलमान ने भी मुख्य भूमिका अदा की थी. एक्ट्रेस की यह फिल्म पूरी तरह लक पर आधारित थी. 



Source link

Related posts

Leave a Comment