Richa Chadha Shares Photo Of His First Portfolio Throwback Photo Viral On Internet

ऋचा चड्ढा ने शेयर की अपने पहले फोटोशूट की तस्वीर, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है Photo

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) का फोटो हुआ वायरल

खास बातें

  • ऋचा चड्ढा का फोटो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस ने शेयर की पुरानी तस्वीर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है Photo

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने बॉलीवुड में कदम रखने से पहले मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की थी. हाल ही में एक्ट्रेस ने मॉडल के तौर पर अपने पहले पोर्टफोलियो शूट का एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. एक्ट्रेस ने अपनी पुरानी तस्वीरों के खजाने में से अपना सबसे पसंदीदा फोटो निकाला और उसे फैन्स के साथ शेयर किया है. इस फोटो में एक्ट्रेस पिंक कलर का पोलका डॉटिड वन पीस पहने नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने दो चोटी और हेयरबैंड लगाया हुआ है. अपनी इस पुरानी फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, “पहला फोलियो.”

यह भी पढ़ें


एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) अपने इस पुराने फोटो में काफी क्यूट लग रही हैं, फैन्स एक्ट्रेस के इस फोटो को देखकर काफी हैरान हैं. बता दें, ऋचा चड्ढा ने अपने करियर की शुरुआत 2008 में आई फिल्म ‘ओय लक्की लक्की ओय’ से की थी. हालांकि, एक्ट्रेस को साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर (Gangs Of Wasseypur)’ से काफी लोकप्रियता मिली. उन्हें इस फिल्म के लिए कई अवार्ड मिले. एक्ट्रेस ने फिल्म ‘फुकरे’ में ‘भोली पंजाबन’ का किरदार निभाया था. ऋचा चड्ढा का यह किरदार भी काफी फेमस हुआ.


वहीं, बता दें, एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और एक्टर अली फजल (Ali Fazal) इसी साल अप्रैल में शादी करने वाले थे, लेकिन लॉकडाउन के कारण इनकी शादी पोस्टपोन हो गई. हाल ही में अली फजल ने लॉकडाउन (Lockdown) में एक्ट्रेस से मिलने की इच्छा जताई थी. उन्होंने इंटरव्यू में कहा था कि अगर ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) से मिलने के लिए उन्हें पुलिस की परमिशन लेगी पड़ेगी तो वह ये भी करेंगे. 



Source link

Related posts

Leave a Comment