Pooja Hegde Says Account Was Hacked After Meme Shared By Her Instagram On Samantha Akkineni – पूजा हेगड़े के इंस्टाग्राम से शेयर हुआ था सैमंथा अक्किनेनी का मीम, तो एक्ट्रेस बोलीं

पूजा हेगड़े के इंस्टाग्राम से शेयर हुआ था सैमंथा अक्किनेनी का मीम, तो एक्ट्रेस बोलीं- एकाउंट हैक हो गया था...

पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) के इंस्टाग्राम एकाउंट से पोस्ट हुआ था सैमंथा अक्किनेनी का मीम

खास बातें

  • पूजा हेगड़े के एकाउंट से पोस्ट हुआ था सैमंथा से जुड़ा मीम
  • एक्ट्रेस ने ट्वीट कर कहा कि एकाउंट हैक हो गया था
  • पूजा हेगड़े का ट्वीट हुआ वायरल

नई दिल्‍ली:

साउथ की फिल्मों और बॉलीवुड में अपनी जबरदस्त पहचान बनाने वाली पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) पर बीते दिन मुसीबतों का पहाड़ टूट गया था. दरअसल, पूजा हेगड़े का इंस्टाग्राम एकाउंट हैक हो गया था. इतना ही नहीं, पूजा के एकाउंट से साउथ फिल्म की मशहूर एक्ट्रेस सैमंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) को लेकर एक मीम भी शेयर किया था, जिसे लेकर एक्ट्रेस के फैंस भड़के नजर आए. इतना ही नहीं, सैमंथा के फैंस ने ट्विटर पर पूजा हेगड़े द्वारा एक्ट्रेस से माफी मांगने के लिए ट्रेंड भी शुरू कर दिया. हालांकि, खुद पूजा हेगड़े ने बाद में पोस्ट शेयर कर बताया कि उनका इंस्टाग्राम एकाउंट हैक हो गया था.

यह भी पढ़ें

पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) ने अपने ट्विटर एकाउंट पर इंस्टाग्राम एकाउंट के हैक होने की जानकार दी, साथ ही फैंस से किसी भी तरह का इन्विटेशन, रिक्वेस्ट या फिर निजी जानकारी साझा करने के लिए मना किया. एक्ट्रेस ने लिखा, “हैलो दोस्तों, मुझे मेरी टीम ने बताया कि मेरा इंस्टा एकाउंट हैक हो गया है और मेरी डिजिटल टीम इससे निपटने में मेरी मदद कर रही है. किसी तरह का इन्विटेशन स्वीकार न करें और पूछने पर भी अपनी निजी जानकारी साझा न करें.” इसके एक घंटे के बाद एक्ट्रेस ने एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने बताया कि एकाउंट ठीक हो चुका है और इस दौरान एकाउंट से जो भी चीजें शेयर की गईं, वे हटा ली जाएंगी.

पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) ने ट्विटर पर एक और पोस्ट करते हुए लिखा, “पिछले एक घंटे मैं अपने एकाउंट की सुरक्षा के बारे में चिंतित थी. इस समय भी मेरी तत्काल मदद करने के लिए मेरी टैक्निकल टीम को धन्यवाद. आखिरकार, मेरा इंस्टाग्राम मेरे हाथों में आ गया है. कोई मैसेज, फॉलो बैक और पोस्ट, जो भी पिछले समय में हुई है उसे हटा लिया जाएगा.” बता दें कि पूजा हेगड़े ने अपने ट्वीट में कहीं भी समांथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) का जिक्र नहीं किया था. उनके एकाउंट से पोस्ट हुए मीम में लिखा था, “मुझे ये कहीं से भी सुंदर नहीं लगती हैं.” इस मीम को लेकर समांथा के फैंस ने पूजा हेगड़े से माफी मांगने को कहा.



Source link

Related posts

Leave a Comment