Nusrat Bharucha Will Seen In Horror Film Chhori Remake Of Marathi Film Lapachhapi

कॉमेडी और रोमांटिक मूवी के बाद नुसरत भरुचा अब डराने के लिए हैं तैयार, इस फिल्म में आएंगी नजर

नुसरत भरुचा (Nusrat Bharucha) जल्द ही हॉरर फिल्म में आएंगी नजर

खास बातें

  • नुसरत भरुचा हॉरर फिल्म की दुनिया में रखेंगी कदम
  • जल्द ही ‘छोरी’ में नजर आने वाली हैं स्वीटी
  • फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं नुसरत भरुचा

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नुसरत भरुचा (Nusrat Bharucha) कॉमेडी और रोमांटिक फिल्मों के बाद अब हॉरर फिल्मों में नजर आने वाली हैं. दरअसल, भारत के अबन्डशिया एंटरटेनमेंट और यूएसए के क्रिप्ट टीवी के बीच एक मल्टी-प्लेटफॉर्म कंटेंट की घोषणा के बाद, दोनों कंपनियों ने अपने पहले प्रोडक्शन ‘छोरी’ की घोषणा की, जो कि एक हिट-मराठी हॉरर फिल्म, ‘लापाचप्पी’ का हिंदी रीमेक होगा. इस फिल्म में ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ की एक्ट्रेस नुसरत भरुचा मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं. बता दें कि लापाचपाई ने अपनी शैली-विधा से लोगों का ध्यान आकर्षित किया. क्योंकि इसने सदियों पुरानी सामाजिक मान्यताओं और प्रथाओं की कहानी बताई जो शुद्ध दहशत की कहानियों को जन्म देती हैं.

यह भी पढ़ें


‘छोरी’ (Chhori) के बारे में बात करते हुए नुसरत भरुचा (Nusrat Bharucha) ने कहा, “मैं छोरी का हिस्सा बनने के लिए बेहद उत्साहित हूं.  यह शैली मुझे और इस तथ्य को उत्तेजित करती है कि कहानी हमारे समाज की प्रथाओं में लंगर डाले हुए है, इसे भरोसेमंद और प्रभावशाली बनाती है.  मैं विशाल फूरिया के साथ काम करना चाहती हूं. अबन्डशिया एंटरटेनमेंट और विक्रम मल्होत्रा ने हमेशा उच्च गुणवत्ता वाली, प्रगतिशील कहानियों का समर्थन किया है और मजबूत महिला आवाजों के साथ फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं. एक अभिनेत्री के रूप में, मैं और अधिक के लिए नहीं कह सकती.  क्रिप्ट टीवी और इसके सीईओ जैक डेविस जैसे अंतरराष्ट्रीय निर्माता के साथ हमारी साझेदारी हुई, जिनकी इस शैली में विशेषज्ञता अद्वितीय है, यह और भी अधिक रोमांचकारी बनाता है.

‘छोरी’ (Chhori) फिल्म के निर्माता विक्रम मल्होत्रा ने इस बारे में बात करते हुए कहा, “अबन्डशिया एंटरटेनमेंट ने हमेशा प्रगतिशील और आनंददायक कहानियों का समर्थन करने में विश्वास किया है. मुझे खुशी है कि हम अपने कंटेंट दर्शन को क्रिप्ट टीवी और जैक डेविस के साथ साझेदारी में ‘लापाचप्पी’ के हिंदी रीमेक के साथ आगे बढ़ा रहे हैं. मुझे बेहद प्रतिभाशाली नुसरत के साथ साझेदारी करने में भी खुशी हो रही है. मैंने उन्हें एक कलाकार के रूप में विकसित होते देखा है और उनके शिल्प के प्रति उनका समर्पण अद्भुत है. मुझे विशेष रूप से विशाल जैसे युवा फिल्म निर्माता के साथ काम करने में खुशी हो रही है, जिसने एक स्पष्ट कहानी बुनी है जो सभी विषयों में कटौती करती है और एक सार्वभौमिक अपील करती है.

नुसरत भरुचा (Nusrat Bharucha) और विक्रम मल्होत्रा के अलावा विशाल फूरिया ने भी फिल्म के सिलसिले में अपने विचार साझा किए. उन्होंने कहा, “जब मैंने पहली बार सुना कि विक्रम मल्होत्रा और अबन्डशिया एंटरटेनमेंट मेरी फिल्म के रीमेक पर विचार कर रहे थे, तो मैं रोमांचित था, क्योंकि मैं मानता हूं कि इस कहानी के साथ और भी बहुत कुछ कहना चाहता हूं.  फिल्म को फिर से देखने का मौका मिलना एक अद्भुत अनुभव रहा है.  मैं रीमेक को कुछ कदम आगे ले जाना चाहता हूं और बहुत अधिक प्रभावशाली, डरावना और रोमांचकारी फिल्म बनाना चाहता हूं. नुसरत एक बहुत ही मजबूत और होनहार अभिनेत्री हैं, और मेरा मानना है कि एक अभिनेत्री के तौर पे मजबूत भूमिका निभाने के लिए सक्षम हैं.”

 



Source link

Related posts

Leave a Comment