Film Wrap: गीतकार योगेश के निधन पर लता ने दी श्रद्धांजलि, मुंबई लौटे अर्जुन रामपाल – Film wrap bollywood latest news of entertainment friday update tmov

फिल्म रैप के जरिए जानिए फिल्म, टीवी, बॉलीवुड, हॉलीवुड समेत शुक्रवार के दिन एंटरटेनमेंट की दुनिया में क्या रहा खास. मशहूर बॉलीवुड गीतकार योगेश का निधन हो गया. उनके निधन पर लता मंगेशकर ने शोक जताया. इसके अलावा लॉकडाउन में लंबे वक्त के बाद अर्जुन रामपाल अपने घर पहुंचे और उन्होंने अपनी बेटियों के साथ एंजॉय किया.

कहीं दूर जब दिन ढल जाए… लिखने वाले योगेश का निधन, लता मंगेशकर ने दी श्रद्धांजलि

दिग्गज गीतकार योगेश का शुक्रवार को निधन हो गया है. वो 77 साल के थे. योगेश ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना बड़ा योगदान दिया है. हिंदी सिनेमा की महान कलाकार लता मंगेशकर ने उनके निधन की खबर सोशल मीडिया पर दी. लता मंगेशकर ने योगेश को श्रद्धांजलि अर्पित की.

मुंबई लौटकर बेटियों संग वक्त बिता रहे अर्जुन रामपाल, शेयर की फोटो

लॉकडाउन के दौरान एक्टर अर्जुन रामपाल करजत में फंस गए थे. हालांकि वे यहां अकेले नहीं थे. उनके साथ उनकी गर्लफ्रेंड गैब्र‍िएला और बेटा अरीक भी थे, लेकिन उनकी दोनों बेट‍ियां मायरा और माह‍िका मुंबई में रह थीं. अब लॉकडाउन में थोड़ी छूट मिलने के बाद अर्जुन वापस मुंबई अपने घर लौट आए हैं. लंबे समय बाद अपनी बेट‍ियों से मिलकर अर्जुन बेहद खुश हैं.

एक्ट्रेस मोना सिंह की शादी को पूरे हुए 5 महीने, पति संग मनाया जश्न

एक्ट्रेस मोना सिंह की शादी को 5 महीने हो गए हैं. लॉकडाउन में एक्ट्रेस ने पति श्याम संग घर पर ही अपनी शादी की 5 मंथ एनिवर्सरी सेलिब्रेट की. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर सेलिब्रेशन की फोटो भी शेयर की.

टीवी की सीता ने शेयर की थ्रोबैक फोटो, पति को वरमाला पहनाती आईं नजर

रामानंद सागर के टीवी सीरियल रामायण में सीता का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया दर्शकों के बीच छाई हुई हैं. उनकी फैन फॉलोइंग तगड़ी है और वे दर्शकों से सोशल मीडिया के जरिए जुड़ी हुई हैं. एक्ट्रेस सीरियल रामायण और अपने एक्टिंग करियर से जुड़े किस्से तो शेयर करती ही रहती हैं मगर कभी-कभी वे अपनी पर्सनल लाइफ की भी कुछ थ्रोबैक फोटोज साझा करती हैं.

बेटी ने बनाई नील नितिन मुकेश की हेयर स्टाइल, लोटपोट हुए फैन्स

बॉलीवुड एक्टर नील नितिन मुकेश लॉकडाउन के दौरान अपने परिवार के साथ खूब वक्त बिता रहे हैं. नील सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाले कलाकारों में से हैं तो उनकी लॉकडाउन लाइफ कैसी चल रही है इसकी झलक फैन्स को उनके इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए मिलती रहती है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS



Source link

Related posts

Leave a Comment