Farah Khan Tweet On Coronavirus And Locusts Attack Says I Remember What Wrote In Holy Books – एक तरफ कोरोना तो दूसरी तरफ टिड्डियों का आतंक, फराह खान Tweet कर बोलीं

एक तरफ कोरोना तो दूसरी तरफ टिड्डियों का आतंक, फराह खान Tweet कर बोलीं- धार्मिक ग्रंथों में लिखा है कि...

फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने कोरोना और टिड्डियों के आतंक को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  • फराह खान ने कोरोना और टिड्डियों के आतंक को लेकर किया ट्वीट
  • फराह खान ने कहा कि ये सब मुझे याद दिलाता है जो धार्मिक…
  • फराह खान अली का ट्वीट हुआ वायरल

नई दिल्‍ली:

कोरोना वायरस (Cornavirus) जैसी महामारी से देश उबर नहीं पाया था कि कई राज्यों को टिड्डियों (Locusts) का आतंक भी झेलना पड़ रहा है. जहां महामारी के कारण लोगों को परेशानियां झेलनी पड़ रही हैं तो वहीं टिड्डियों का दल राजस्थान, मध्य प्रदेश और महाराष्ट्र जैसे कई जगहों पर फसलों को भारी नुकसान पहुंचा रहा है. देश के इन्हीं मौजूदा हालातों को देखते हुए हाल ही में मशहूर जूलरी डिजाइनर और संजय खान की बेटी फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा कि महामारी, टिड्डियों का आना मुझे वो चीजें याद दिलाता है जो धार्मिक ग्रंथ में लिखा है.

यह भी पढ़ें

फराह खान (Farah Khan Ali) ने अपने ट्वीट में मौजूदा हालात पर चिंता जताई, साथ ही उन्होंने लोगों से दुआ करने की भी बात की. उन्होंने लिखा “महामारी, टिड्डियों का दल और भी आसपास कई चीजों का होना मुझे वह याद दिलाता है जो ग्रंथ में लिखा हुआ है. उन पुस्तकों में लिखा है कि जब भी ऐसी घटनाएं हों, जैसे सूखा पड़ना, महामारी, टिड्डियों का मिलना, तो हम सभी को ईश्वर से माफी के लिए प्रार्थना करनी चाहिए, जिससे चीजें दोबारा ठीक हो सकें.” संजय खान की बेटी के इस ट्वीट पर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं. इसके अलावा फराह खान अली ने एक और ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने एचआईवी और एड्स से मरने वालों के बारे में बात की थी. 


फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने अपने ट्वीट में लिखा, “कोविड शायद इस सीजन का वायरस हो, लेकिन इससे मरने वालों की संख्या बाकी चिकित्सा के मुद्दों से कहीं कम है. यहां एक वर्ष में एचआईवी और एड्स जैसी बीमारियों से मरने वालों की संख्या कोविड-19 से मरने वालों की कुल संख्या से चार गुना अधिक है. इसलिए डरो मत.” बता दें कि फराह खान पेशे से जूलरी डिजाइनर हैं. लेकिन इससे इतर वह अपने विचारों को लेकर भी खूब जानी जाती हैं. फराह खान समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय पेश करती हैं, साथ ही कई बार यूजर का भी बखूबी जवाब देती हैं. 

 



Source link

Related posts

Leave a Comment