Chetan Bhagat Slams Government Over Coronavirus In Slums Says They Need Upgrade Not Lockdown – बस्तियों में फैला कोरोना तो चेतन भगत ने कसा तंज, बोले

बस्तियों में फैला कोरोना तो चेतन भगत ने कसा तंज, बोले- उन्हें उन्नति की जरूरत है, लॉकडाउन या...

चेतन भगत (Chetan Bhagat) ने बस्तियों में फैले कोरोना को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  • मलिन बस्तियों में फैले कोरोना को लेकर चेतन भगत ने किया ट्वीट
  • चेतन भगत ने कहा कि उन्हें उन्नति की जरूरत है…
  • कोरोना को लेकर चेतन भगत का ट्वीट हुआ वायरल

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर पूरे देश में देखने को मिल रहा है. भारत में इससे संक्रमित लोगों की संख्या डेढ़ लाख से भी कहीं आगे पहुंच चुकी है. वहीं, हाल ही कोरोना के खिलाफ जारी जंग को लेकर मशहूर लेखक चेतन भगत (Chetan Bhagat) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में चेतन भगत ने लिखा कि झुग्गियों वाले कई शहरों में कोरोना की लड़ाई हारना. बस्तियों को तरक्की की जरूरत है, लॉकडाउन या पहले से गरीब लोगों की आजीविका छीनने की नहीं. इसके अलावा चेतन भगत ने अपने ट्वीट में महाराष्ट्र की राजनीति को लेकर भी निशाना साधा है. 

यह भी पढ़ें

चेतन भगत (Chetan Bhagat) ने बस्तियों में फैल रहे कोरोना वायरस को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा, “बड़े पैमाने पर झुग्गियों वाले शहरों में कोरोना की लड़ाई हारना. बस्तियों को उन्नति की जरूरत है, न कि लॉकडाउन या वहां पहले से रहने रहे गरीब लोगों की आजीविका छीनने की. मुंबई ने दशकों तक अनदेखी की है. इसे ठीक करना महाराष्ट्र की राजनीति में कभी भी महत्वपूर्ण मुद्दा नहीं रहा है. आज हम इसकी कीमत चुका रहे हैं.” चेतन भगत के इस ट्वीट पर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं. बता दें कि इसके अलावा चेतन भगत ने एक और ट्वीट किया है.


चेतन भगत (Chetan Bhagat) ने अपने ट्वीट में लिखा, “कोरोना, अर्थव्यवस्था, चक्रवात, टिड्डी और बाढ़. पाकिस्तान, चीन, नेपाल (सच में…). यहां कई चीज हैं, जिससे देश जूझ रहा है. आपकी क्या विचारधारा है और मान्यता है. चलिए एक साथ होते हैं और एक-दूसरे के साथ अच्छे बनते हैं. कम से कम हम ये तो कर ही सकते हैं.” बता दें कि चेतन भगत अपनी किताबों के साथ-साथ अपने बेबाक विचारों के लिए भी खूब जाने जाते हैं. वह अकसर समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय पेश करते हैं. कोरोना से लेकर अर्थव्यवस्था पर, चेतन भगत ने हर मुद्दे पर ट्वीट किया है. 



Source link

Related posts

Leave a Comment