Boney Kapoor Open Up On Start Shooting After Lockdown – बोनी कपूर ने लॉकडाउन के बाद शूटिंग शुरू करने पर तोड़ी चुप्पी, बोले

बोनी कपूर ने लॉकडाउन के बाद शूटिंग शुरू करने पर तोड़ी चुप्पी, बोले- पूरी दुनिया में महामारी...

बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने लॉकडाउन के बाद शूटिंग शुरू करने को लेकर की बात

खास बातें

  • बोनी कपूर ने लॉकडाउन के बाद शूटिंग शुरू करने को लेकर की बात
  • प्रोड्यूसर ने कहा कि पूरी दुनिया में महामारी है और…
  • अजय देवगन स्टारर ‘मैदान’ को प्रोड्यूस कर रहे हैं बोनी कपूर

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस के कहर पूरे देश में देखने को मिल रहा है. इस महामारी से कई उद्योगों पर गहरा असर पड़ा है. वहीं, एटरटेनमेंट इंडस्ट्री भी इन दिनों पूरी तरह से बंद पड़ी है. कई फिल्मों की शूटिंग भी इस दौरान रुकी पड़ी है. इस बात को लेकर बॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने भी अपनी राय पेश की है, जिनकी अपकमिंग फिल्म ‘मैदान’ (Maidan)  की शूटिंग लॉकडाउन के कारण पेंडिंग है. बता दें कि मैदान फिल्म के लिए 16 एकड़ में सेट तैयार किया गया था, जिसे लॉकडाउन के कारण हटा दिया गया. इतना ही नहीं, लॉकडाउन के कारण कई इंटरनेशन क्रू को भी वापस भेजना पड़ा.

यह भी पढ़ें

‘मैदान’ (Maidan) की रुकी हुई शूटिंग और लॉकडाउन के बाद वापसी करने के बारे में बात करते हुए बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने कहा, “मैदान 1952 से 1962 के बीच हुई सच्ची घटनाओं पर आधारित है, जिसे “फुटबॉल के सुनहरे दौर” के बारे में भी जाना जाता है. इस फिल्म में सुपरस्टार अजय देवगन हैं. यह भारत में प्रोड्यूस की गई सबसे बड़ी फिल्मों में से एक होगी. हमने इसके लिए मुंबई में करीब 16 एकड़ में फैला एक विशाल सेट तैयार किया. जैसे ही शूटिंग शुरू होने वाली थी, पूरी दुनिया में महामारी फैल गई. हमें क्रू की सुरक्षा सुनिश्चित करनी थी, ऐसे में हमें सभी को अपने घर वापस भेजना पड़ा. सेट को मुंबई में होने वाली बारिश के कारण हटाना पड़ा. अब इसे बनाने में करीब दो महीने लगेंगे.”

बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने इस बारे में बात करते हुए आगे कहा, “मैदान’ (Maidan) की शूटिंग सेट तैयार होने के बाद नवंबर में ही शुरू की जा सकती है. इससे हमें बड़े पैमाने पर नुकसान होगा. शुक्र है कुछ इनडोर और आउटडोर ट्रेनिंग की, जो लखनऊ और कोलकाता में पहले ही शूट कर ली गई थी.” इसके अलावा बोनी कपूर ने वलीमई के बारे में भी बात की. उन्होंने कहा, “यह फिल्म अमिताभ बच्चन की पिंक की रीमेक है, जो पवन कल्याण के साथ बनाई जा रही है. यह फिल्म सोशल ड्रामा है, जिसकी केवल 10-15 दिन की ही शूटिंग बाकी रह गई थी. वलीमई एक एक्शन फिल्म है, जिसमें अजीत कुमार नजर आएंगे.”

बता दें कि इसके अलावा बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने लॉकडाउन का एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर पड़े असर के बारे में भी जिक्र किया. उन्होंने कहा, “भारत में मनोरंजन उद्योग, जो कि एक साल में करीब 2000 से भी ज्यादा फिल्मों का निर्माण करता है. उसपर गंभीर असर पड़ने वाला है. उत्पादन, प्रदर्शनी, वितरण और सभी सिनेमाघर बंद हैं. ऐसे में कंपनी और उद्योग बिना किसी आय और नुकसान के रिपोर्ट करेंगे. सफेदपोश अधिकारियों से लेकर दिहाड़ी मजदूरों तक, सभी को नौकरी और सैलरी में कटौती का सामना करना पड़ रहा है.”

 

Source link

Related posts

Leave a Comment