Bear Saves Crow from Drowning Users Loved It Emotional Video Goes Viral

पानी में डूबते हुए कौवे की इस तरह से भालू ने बचाई जान, Video देख छलक जाएंगे आंसू

पानी में डूबते हुए कौवे की इस तरह से भालू ने बचाई जान

इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर कौवे (Crow) और भालू (Bear) का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में आप देखेंगे कि किस तरह से भालू अपनी जान को जोखिम में डालकर कौआ की जान बचाता है. इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट ऑफिसर सुशांता नंदा (Susanta Nanda) ने ट्विटर (Twitter) पर शेयर किया है. इस वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि एक कौआ पानी में डूब रहा है तभी जमीन पर बैठा भालू अपने दोनों हाथों को पानी में हाथ डालकर कौवे को बाहर निकालकर जमीन पर रख देता है. थोड़ी देर बाद कौआ ठीक हो जाता है और अपने पंख फैलाने लगता है.

यह भी पढ़ें

आपको बता दें कि यह वीडियो काफी पुरानी है लेकिन सुशांता नंदा ने इस वीडियो को एक बार फिर से इस कैप्शन के साथ शेयर किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ”इस वीडियो में आप देख रहे हैं कि भालू ने कौवे की मदद किस तरह से की है. भालू ने ऐसा करके दुनिया नहीं बदल दी लेकिन भालू की वजह से किसी कि जान तो बच गई, उसे नई जिंदगी मिल गई. इसलिए जरूरतमंदो की मदद जरूर करें.”

इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. सिर्फ इतना ही नहीं इसे अब तक 1 हजार से अधिक बार देखा चुका है. वहीं इस वीडियो को 275 रिट्वीट मिल चुके हैं. इस वीडियो पर लोगों के मजेदार कमेंट आ रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा, आज कल इंसान से ज्यादा अच्छे जानवर हैं. वहीं एक यूजर ने कमेंट किया, वाह कितना शानदार है.



Source link

Related posts

Leave a Comment