Badshah Release Gujrati Version Genda Phool After Huge Success Of Song

'गेंदा फूल' के धमाल के बाद अब बादशाह ने दिया फैंस को एक और तोहफा, पेश किया गाने का गुजराती वर्जन

बादशाह (Badshah) ने रिलीज किया ‘गेंदा फूल’ (Genda Phool) का गुजराती वर्जन

खास बातें

  • बादशाह ने गेंदा फूल के बाद दिया फैंस को तोहफा
  • सिंगर ने रिलीज किया गेंदा फूल का गुजराती वर्जन
  • सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है गाना

नई दिल्ली:

चार्टबस्टर गानों के शहंशाह रैपर बादशाह (Badshah) ने 26 मार्च 2020  को ‘गेंदा फूल’ (Genda Phool) रिलीज किया, जिसकी धुन पर लोग खुद को थिरकने से नहीं रोक पाए थे. इस गाने में बादशाह का साथ सिंगर पायल देव ने दिया था. सारे रिकॉर्ड्स को तोड़ते हुए यह गाना आज भी कई स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म पर ट्रेंड कर रहा है. बादशाह के इस सॉन्ग को पूरे देश ने खूब प्यार दिया और अब सोनी म्यूज़िक इंडिया दर्शकों के लिए गेंदा फूल का गुजराती वर्जन लाकर अपने ऑडियंस को आश्चर्यचकित करने के लिए तैयार है. ‘गेंदा फूल’ के गुजराती वर्ज़न में बादशाह के साथ भूमि त्रिवेदी ने अपनी आवाज़ दी है. 

यह भी पढ़ें

बादशाह (Badshah) ने ‘गेंदा फूल’ (Genda Phool) के गुजराती वर्जन के बारे में बात करते हुए कहा, “गेंदा फूल’ को मिली दिलकश प्रतिक्रियाओं से मैं बेहद खुश हूं. इतना ही नहीं  फैंस/फॉलोवर्स हमसे लगातार इस गाने के गुजराती वर्ज़न की मांग कर रहे थे. मुझे गुजराती व्यंजन, कल्चर, खासकर गुजराती  भाषा से बेहद लगाव है. इसलिए हम अपने प्रशंसकों के डिमांड पर इस गाने का गुजराती वर्ज़न लेकर आ रहे है जिसे भूमि त्रिवेदी ने आवाज दी है. ऐसे में मुझे दर्शकों के प्रतिक्रिया का बेसब्री से इंतजार है. बता दें कि ‘गेंदा फूल’ बादशाह के लिए गेम चेंजर साबित हुआ है.

बादशाह (Badshah) के अलावा भूमि त्रिवेदी ने भी इस गाने को लेकर अपनी राय पेश की. उन्होंने कहा, “मैंने जब ‘गेंदा फूल’ (Genda Phool) सुना, मुझे इसकी आदत सी लग गई और मैं इस गाने को लूप में सुना करती थी. मैंने कभी भी नहीं सोचा था कि इस सॉन्ग के गुजराती वर्जन को गाने का अवसर मुझ मिलेगा. मै ‘गेंदा फूल’ इस सॉन्ग का हिस्सा बनकर बेहद उत्साहित हूं. मैं इस गाने को अपने शो के दौरान भी गया करती थी. मुझे उनके काम और कला से बेहद लगाव है खासकर के उनकी राइटिंग स्किल ने मुझे अपनी ओर  आकर्षित कर लिया है. मैं बादशाह और सोनी म्यूजिक की आभारी हूं कि उन्होंने मुझे गेंदा फूल के गुजराती वर्जन को गाने का अवसर दिया और गुजरात का प्रतिनिधित्व करने का मौका दिया. मेरे लिए यह बहुत ही गर्व कि बात है.”

Source link

Related posts

Leave a Comment