हेयरबैंड पर सोनम कपूर के पति संग अभ‍िषेक बच्चन की मजेदार बातें, वायरल – Abhishek bachchan anand ahuja conversation on hairband hairstyle dhoom look instagram tmov

सोनम कपूर और उनके पति बिजनेसमैन आनंद आहूजा किसी ना किसी वजह से सुर्ख‍ियों में रहते हैं. अब अभ‍िषेक बच्चन के साथ उनके एक लुक को लेकर आनंद की बातचीत चर्चा में हैं. आनंद ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अभ‍िषेक के साथ हुए इस मजेदार कन्वर्सेशन को साझा किया है.

दरअसल, फैंस ने आनंद से जिगजैग हेयरबैंड लगाने की सलाह दी. इसपर आनंद ने अभ‍िषेक को टैग करते हुए कहा- ‘लोग आपका जिगजैग स्टाइल वाला हेयरबैंड वापस फैशन में लाना चाहते हैं.’ आनंद ने अभ‍िषेक की थ्रोबैक फोटो भी साझा की जो कि फैन फेवरेट है और जिसमें अभ‍िषेक ने वही हेयरबैंड लगा रखा है. आनंद ने अभ‍िषेक को कॉम्प्लीमेंट देते हुए कहा कि वे इस तरह के हेयरबैंड और हेयरस्टाइल में शायद ही फिट हो पाएंगे.

धूम में नजर आया था अभ‍िषेक का हेरयबैंड लुक

अभ‍िषेक ने भी लिखा- ‘भाई ये वापस आ गया है. अभी भी पहना है.’ अभ‍िषेक ने हेयरबैंड लगाकर आईने में देखते हुए एक फोटो भी शेयर की है. बता दें अभ‍िषेक बच्चन ने 2006 में आई फिल्म धूम के लिए यह हेयरस्टाइल बनाया था. जिगजैग हेयरबैंड पहने उनका यह स्टाइल लोगों को काफी पसंद आया और बाद में यह ट्रेंड भी करने लगा. लड़कों में यह हेयरस्टाइल अभी भी फैशन में है.

कुछ दिनों पहले सोनम ने एक वीड‍ियो शेयर किया था जिसमें वे आनंद के बाल बनाती नजर आईं. वीडियो में सोनम, आनंद आहूजा के बाल बनाती दिख रही हैं और आनंद मोबाइल से वीडियो बना रहे हैं. सोनम का यूं पति को पैंपर करना फैंस को काफी पसंद आया. लॉकडाउन में आम आदमी से लेकर सेलेब्स तक सैलून बंद होने के कारण परेशान है. ऐसे में लोग घर पर ही बाल बना रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS



Source link

Related posts

Leave a Comment