सपा नेता अबू आजमी के खिलाफ दर्ज हुई FIR, लेडी पुलिस ऑफिसर से अभद्रता का आरोप – Fir registered at nagpada police station against samajwadi party leader abu azmi

  • सपा नेता अबू आजमी के खिलाफ दर्ज हुआ मामला
  • सीनियर इंस्पेक्टर के साथ बदसलूकी का था आरोप

देश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है. कई राज्य ऐसे हैं जहां स्थिति काफी चिंताजनक है. लेकिन, कोरोना संकट के बीच भी कई राज्यों में राजनीतिक गतिविधियां थमने का नाम नहीं ले रही हैं. महाराष्ट्र में ऐसे ही एक मामले में समाजवादी पारटी के नेता अबू आजमी के खिलाफ नागपाड़ा पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई है.

जानकारी के मुताबिक एसपी नेता अबू आजमी के खिलाफ लेडी पुलिस ऑफिसर के साथ अभद्रता करने, पुलिस के काम में बाधा उत्पन्न करने, मास्क न पहनने और लोगों को भड़काने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है.

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्ल‍िक करें

यह था मामला

समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं ने बुधवार की सुबह नागपाड़ा जंक्शन पर विरोध प्रदर्शन किया था क्योंकि प्रवासियों को वहां बुलाया गया था. हालांकि ट्रेनों के रद्द हो जाने के कारण पुलिस ने उन्हें वापस भेज दिया था. मामले पर नागपाड़ा पुलिस ने कहा कि प्रवासियों को समझाकर वापस भेज दिया गया था.

उसी दौरान सपा विधायक आजमी भी वहां पहुंच गए थे. इसके बाद उन्होंने लोगों को इकट्ठा किया और विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया. वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों का कहना था कि आजमी ने पुलिस के साथ सही भाषा का इस्तेमाल नहीं किया.

देश-दुनिया के किस हिस्से में कितना है कोरोना का कहर? यहां क्लिक कर देखें

बीजेपी नेता ने लगाया था आरोप

भारतीय जनता पार्टी के नेता किरीट सोमैया ने विधायक अबू आजमी पर नागपाड़ा पुलिस स्टेशन की सीनियर इंस्पेक्टर शालिनी शर्मा के साथ बदसलूकी करने का आरोप लगाया गया था. उनका कहना था कि विधायक ने नागपाड़ा पुलिस स्टेशन की सीनियर इंस्पेक्टर शालिनी शर्मा के साथ दुर्व्यवहार किया था. इससे जुड़ी सीसीटीवी फुटेज भी मौजूद है.

कोरोना कमांडोज़ का हौसला बढ़ाएं और उन्हें शुक्रिया कहें…

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS



Source link

Related posts

Leave a Comment