लॉकडाउन में दीपिका पादुकोण का वर्क फ्रॉम होम, ऑनलाइन सुन रही है स्क्रिप्ट – Deepika padukone listens online script narration during lockdown tmov

देश दो महीने से भी अधिक समय से लॉकडाउन में है और ऐसे में पूरी फिल्म इंडस्ट्री भी ठप पड़ गई है. ज्यादातर लोग घर से काम कर रहे हैं और दीपिका पादुकोण का नाम भी इस सूची में शामिल है. एक्ट्रेस इन दिनों स्क्रिप्ट्स के ऑनलाइन नरेशन में अपना वक्त बिता रहीं है.

दीपिका एक कलाकार होने के नाते, इस समय का सदुपयोग कर रही हैं और ऐसे समय में फिल्म निर्माताओं के साथ वर्चुअल मीटिंग कर रही हैं. दीपिका के लिए यह ऑनलाइन नरेशन बातचीत का नया डिजिटल तरीका है. एक्ट्रेस अपने उन प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं जो पहले से ही घोषित हो चुके हैं. अपने अगले प्रोजेक्ट को पूरा करने और दुनिया भर में अपने फैंस के लिए अधिक यादगार किरदार बनाने के लिए वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से नई स्क्रिप्ट भी सुन रही हैं.

शकुन बत्रा संग है दीपिका का अगला प्रोजेक्ट

अगर यह लॉकडाउन नहीं होता, तो दीपिका वर्तमान में शकुन बत्रा की अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग के लिए श्रीलंका में होतीं. इसमें अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे को भी कास्ट किया गया है.

अब तक के अपने सफर में दीपिका ने हमें कई शानदार फिल्में और किरदार दिए हैं. इनमें पीकू, ये जवानी है दीवानी, बाजीराव मस्तानी, कॉकटेल, छपाक आदि उनके कर‍ियर की कुछ चुनिंदा फिल्में हैं. इन फिल्मों ने हमारे दिलों में खास जगह बनाई है. एक्ट्रेस के काफी फैन फॉलोइंग है और इस समय वे अपने कर‍ियर ग्राफ का लुत्फ उठा रही हैं. हर फिल्म के कैरेक्टर में उनकी एक्ट‍िंग सराहनीय है. उनकी लेटेस्ट रिलीज में छपाक मूवी शामिल है, जिसके क्र‍िट‍िकली काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS



Source link

Related posts

Leave a Comment