लॉकडाउन में कैसे बोरियत को दूर भगाएं? आशा नेगी के पांच सुझाव – Tv actress asha negi reveals five suggestions to kill boredom amid corona lockdown covid 19 tmove

ओटीटी प्लेटफॉर्म Alt बालाजी और zee5 पर आने वाली वेब सीरीज ‘बारिश’ के सीजन 2 का आखिरी एपिसोड भी रिलीज हो गया है जिसमें गौरवी (आशा नेगी) और अनुज (शरमन जोशी) जिंदगी में आई मुश्किलों का सामना कर फिर से एक हो गए. उनकी लव स्टोरी की हैप्पी एंडिंग हुई. लेकिन दिन-ब-दिन covid 19 के बढ़ते आंकड़े देखकर तो नहीं लगता कि इस लॉकडाउन की एंडिंग इतनी जल्दी होगी. जो परिवार के साथ रह रहे हैं उनका तो समय आराम से निकल जाता है लेकिन जो अकेले रह रहे हैं उनके लिए आशा नेगी ने ऐसे पांच काम सुझाए हैं. जिनसे वो अपने दिमाग को शांत, व्यस्त और एंटरटेन कर सकते हैं. आइए जानते हैं, क्या हैं वो पांच सुझाव…

1. रसोई में हाथ आज़माओ और स्वादिष्ट खाना पकाओ- आप अपने अंदर के छिपे मास्टर शेफ को बाहर निकाल सकते हैं. रसोई में अपनी क्रिएटिविटी दिखाइए और यूट्यूब या फिर कुकिंग ऐप की मदद से एक से बढ़कर एक स्वादिष्ट व्यंजन बनाइये. यकीन मानिए जब आप डेलिशियस खाना बनाने में कामयाब होंगे तो आप अपने साथ साथ सभी को सरप्राइज कर देंगे.

2. घर पर फिट रहो और खुश रहो- पहले जब हम सुबह-शाम काम में बिजी रहते थे तो सिर्फ एक ही शिकायत करते कि शरीर को फिट रखने के लिए पर्याप्त समय नहीं मिल रहा. अब जब समय मिल रहा है तो इसका फायदा उठाएं और जो एक्स्ट्रा वजन है उसे घटाएं. इसके लिए आप घर का काम कर सकते और दिन में एक घंटा योग भी कर सकते हैं. जैसे कि मैं करती हूं इस लॉकडाउन में अपने मूड को हल्का और खुश रखने के लिए.

स्टार भारत के सीरियल कार्तिक पूर्णिमा पर गिरी कोरोना वायरस की गाज, हुआ बंद

View this post on Instagram

Baarishon ki saazishon ko phir se jee lo ek baar, Anuj aur Gauravi ke saath! It’s the anniversary of their love as #Baarish completes 1 year today! 😍 Season 2, teaser out now at 12 PM on @altbalaji & @zee5premium @ektarkapoor @shobha9168 #JeetendraKapoor @sharmanjoshi @priyabanerjee @vikramsingh_chauhan @manitjoura @sahilshroff1 @poulomipolodas_official @sheetaltiwarii @i.m.abhishekk @anujsinghduhan @mehranandita @hegdeg @baljitsinghchaddha @bombay.shukla

A post shared by MsNegi (@ashanegi) on

3. पेंट करो और अपनी ज़िन्दगी रंग लो- स्ट्रेस से बचने के लिए ये समय है अपने आपको बिज़ी रखने का और अपनी कल्पनाओं को एक कागज़ में रंगने का. ज़रूरी नहीं है कि आपके पास पेंट ब्रश और कैनवास हो. आप एक साधारण कागज़ पर पेन या पेंसिल की मदद से अपने दिल की बात को कला के ज़रिए बता सकते हैं.

4. घर की सफाई करें और व्यस्त रहें- ऐसे समय में अपने घर को साफ रखना सबसे महत्वपूर्ण है. अपनी मम्मी को थोड़ा आराम दें, और आप झाड़ू-पोछे का काम संभालें क्योंकि यही समय है घर के अंदर की जिम्मेदारियां उठाने का. कपड़े धोने और बर्तन धोने में आप अपनी मां का हाथ बंटा सकते हो. मां के चेहरे की खुशी देखकर आपको बहुत अच्छा फील होगा.

मां नीतू कपूर से गेम में हारीं रिद्धिमा कपूर, बोलीं- पापा ने अच्छे से ट्रेन किया है

5- फिल्म और वेब सीरीज देखिए, अपना मनोरंजन कीजिये- ओटीटी प्लेटफॉर्म पर तो बहुत सारे दिलचस्प टीवी शो, फिल्में और वेब सीरीज हैं, जिन्हें आप फ्री समय में आराम से देख सकते हैं. और अगर आप एक प्यारा सा रोमांटिक ड्रामा देखना चाहते हैं तो बारिश सीजन 2 से बेहतर और क्या होगा.

तो अगर आप लॉक डाउन में बोर हो रहे हैं तो आशा द्वारा सुझाए गए इन पांचों टिप्स को याद रखें और अपने इस लॉक डाउन पीरियड को और बेहतर बनाएं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS



Source link

Related posts

Leave a Comment