यूपी: मंदिर में पुजारी और बेटे का मिला शव, पुलिस को आत्महत्या की आशंका – priest son dead temple nakhasa police station sambhal uttar pradesh

  • मंदिर में पुजारी, बेटे का मिला शव
  • पुलिस ने मामले में जांच शुरू की

उत्तर प्रदेश के संभल में एक मंदिर में पुजारी और उसके बेटे का शव मिलने से सनसनी फैल गई है. पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया यह मामला आत्महत्या का प्रतीत होता है. हालांकि पुलिस अभी मामले की जांच में जुट गई है.

यह भी पढ़ें: यूपी: मोर्चरी में मजदूर का शव काट खाए चूहे, बिहार जाते वक्त रास्ते में तोड़ा था दम

संभल में नखासा पुलिस थाने के तहत आने वाले एक मंदिर में पुजारी और उसके बेटे को मंदिर में ही मृत पाया गया. जानकारी मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची. संभल के एसपी यमुना प्रसाद का कहना है कि प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या का मामला लगता है.

यह भी पढ़े: बाइक पर बेटी का शव लेकर जा रहे थे गांव, वाहन की टक्कर से मां की मौत, पिता जख्मी

हालांकि मामले में पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. संभल के एसपी यमुना प्रसाद का कहना है कि मामले में जांच जारी है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

सपा नेता और बेटे की हत्या

हाल ही में उत्तर प्रदेश के संभल जिले से ही एक सपा नेता और उसके बेटे की हत्या का मामला सामने आया था. संभल जिले में समाजवादी पार्टी के नेता और उसके बेटे की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. ये हत्या गांव में बन रही एक सड़क को लेकर हुए विवाद पर की गई है. हत्या की इस वारदात का लाइव वीडियो भी कैमरे में कैद हुआ था. आरोपी हमला करने के बाद फरार हो गए थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS



Source link

Related posts

Leave a Comment