यूपी: पत्नी के प्रेमी की हत्या की, सबूत मिटाने के लिए शव को सेप्टिक टैंक में छिपाया – Uttar pradesh hamirpur husband wife lover murder evidence bodies hid septic tank police tstn

  • पुलिस ने आरोपी के घर के सैप्टिक टैंक को तोड़ कर बरामद की लाश
  • मृतक प्रेमिका का अश्लील वीडियो बनाकर कर रहा था ब्लैकमेल

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले से सनसनीखेज वारदात सामने आई है जिसे सुनकर सभी के होश उड़ गए. जहां एक पति ने अपनी पत्नी के प्रेमी को मौत के घाट उतार दिया. उसके बाद पति ने प्रेमी के शव को सेप्टिक टैंक में डालकर सबूत मिटाने की कोशिश की. फिर भी आरोपी पति पुलिस के शिकंजे से बच नहीं सका. पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर शव को सेप्टिक टैंक से बरामद कर लिया. एक हफ्ते से गुमशुदा बेटे की लाश मिलने से मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है.

जानकारी के मुताबिक, मृतक देवराज ज़िले में मौदहा थाने के रीवन गांव का रहने वाला था. उसकी उम्र 24 साल थी. उसके गांव के ही मनोज की पत्नी के साथ अवैध संबंध थे. यही नहीं मृतक देवराज मनोज की पत्नी का अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल भी कर रहा था.

चीन के साथ तनाव के बीच वायुसेना का चिनूक हेलिकॉप्टर असम में तैनात

जब इस बात की जानकारी मनोज को हुई तो उसने 22 मई को देवराज को अपने घर बुलाकर उसकी हत्या कर दी. जिसके बाद आरोपी पति ने शव को टॉयलेट के सैप्टिक टैंक में डालकर सुबूत मिटाने की कोशिश की, पर पुलिस के शिकंजे से वह बच नहीं पाया. पुलिस ने मनोज को गिरफ्तार कर देवराज के शव को सेप्टिक टैंक से बरामद कर लिया है.

हमीरपुर के एसपी श्लोक कुमार ने बताया कि मृतक देवराज के रोज-रोज घर आने से मनोज को अपनी पत्नी पर शक होने लगा था. फिर उसे पता चला कि देवराज उसकी पत्नी का अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर रहा है. बस इसी के बाद मनोज ने देवराज को ठिकाने लगाने का प्लान बना लिया. 22 मई को देवराज को घर बुलाकर उसकी हत्या कर शव को सेप्टिक टैंक में डाल दिया था.

कोरोना कमांडोज़ का हौसला बढ़ाएं और उन्हें शुक्रिया कहें…

वहीं, जब रात तक देवराज घर नहीं लौटा तो उसके परिजनों ने सभी जगह तलाश करना शुरू कर दिया और जब देवराज कहीं नहीं मिला तो 27 मई को मौदहा थाने में देवराज की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई. गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज होने के बाद सक्रिय हुई मौदहा थाने की पुलिस ने देवराज के मोबाइल नंबर की कॉल डिटेल निकलवाकर जांच शुरू की तो मनोज संदेह के घेरे में आ गया.

जब पुलिस ने आरोपी मनोज को पकड़कर कड़ाई से पूछताछ की तो मनोज ने देवराज की हत्या कर शव को सेप्टिक टैंक में छुपाने की बात कुबूल कर ली. मामले का खुलासा होते ही पुलिस ने आरोपी मनोज के घर के सैप्टिक टैंक को तोड़ कर देवराज की सड़ी-गली लाश को बरामद कर लिया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS



Source link

Related posts

Leave a Comment