मां नीतू कपूर से गेम में हारीं रिद्धिमा कपूर, बोलीं- पापा ने अच्छे से ट्रेन किया है – Riddhima kapoor loses scrabble game against mother neetu kapoor says dad trained mom well tmov

ऋषि कपूर और नीतू कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर अपने पिता के जाने के बाद उन्हें रोज याद करती हैं. रिद्धिमा कपूर इन दिनों मां नीतू कपूर के साथ हैं और क्वालिटी टाइम बिता रही हैं. ऐसे में दोनों मां-बेटी ने स्क्रैबल गेम खेलने का फैसला किया. इस गेम में नीतू कपूर ने एक नहीं बल्कि दो बार रिद्धिमा को हराया, जिसके बाद वो मां की तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाईं. असल में ये तारीफ मां नीतू की भी नहीं बल्कि पिता ऋषि की थी.

नीतू कपूर ने गेम में हारीं रिद्धिमा

नीतू कपूर से हारने के बाद रिद्धिमा कपूर ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर स्क्रैबल बोर्ड और स्कोर शीट का फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘पापा ने मां को अच्छे से ट्रेन किया है. उन्होंने मुझे गेम में दो बार हरा दिया.’ इस फोटो में आप स्क्रैबल बोर्ड पर बनाए गए शब्दों को देख सकते हैं. खास बात ये है कि स्क्रैबल ऋषि कपूर के पसंदीदा गेम्स में से एक था.

बता दें कि रिद्धिमा कपूर अपनी बेटी समारा के साथ मां नीतू कपूर के घर में रह रही हैं. ऐसे में वे पिता ऋषि के जाने के बाद मां नीतू का सहारा बनी हुई हैं. ऋषि कपूर का निधन 30 अप्रैल को हुआ था. ऐसे में रिद्धिमा अपने पिता को अंतिम विदाई देने नहीं पहुंच पाई थीं. हालांकि वे बाद में ऋषि कपूर की तेहरवी के लिए बेटी समारा संग दिल्ली से मुंबई पहुंची थीं.

रिद्धिमा कपूर अपने पिता ऋषि कपूर को रोज याद करती हैं. वे अपनी इंस्टा स्टोरी पर उरानी फोटोज शेयर कर यादों को ताजा करती रहती हैं. रिद्धिमा के प्रोफेशन की बात करें तो वो एक ज्वेलरी डिजाइनर हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS



Source link

Related posts

Leave a Comment