महिला ने बच्चे का नाम रखा सोनू सूद, एक्टर ने बताया सबसे बड़ा अवॉर्ड – Coronavirus sonu sood helps migrant workers pregnant lady names child after actor tmov

एक्टर सोनू सूद ने प्रवासी मजदूरों के लिए इस मुश्किल घड़ी में ऐसा काम किया है कि हर कोई उन्हें एक मसीहा मान रहा है. एक्टर ने जिस अंदाज में हर किसी की मदद की है उसे देख उनकी तारीफ हो रही है. अभी तक कई गरीब प्रवासी मजदूरों को सोनू उनके घर तक पहुंचा चुके हैं. ऐसे में अब उन लोगों ने भी सोनू सूद का शुक्रिया अदा करना शुरू कर दिया है.

महिला ने बच्चे का नाम रखा सोनू सूद

एक यूजर ने सोशल मीडिया पर एक महिला की कहानी साझा की है. बताया गया है कि महिला को मुंबई से दरभंगा जाना था. वो महिला उस समय गर्भवती थी. अब ऐसी परिस्थिति में सोनू सूद ने आगे आकर उस महिला की मदद की. सोनू की पहल के चलते वो महिला मुंबई से दरभंगा पहुंच गई. अब उस महिला ने अपने बच्चे का नाम ही सोनू सूद रख दिया है. यूजर ट्वीट कर तारीफ करते हैं- काम बोलता है, और उस काम की इज्जत होती है, बाद में उस इज्जत को नाम दिया जाता है.

एक्टर ने बताया सबसे बड़ा अवॉर्ड

अब एक्टर को मिला ये ट्रिब्यूट काफी अनोखा है. इसी बात को ध्यान में रखते हुए सोनू सूद ने खुद ट्विटर पर शुक्रिया अदा किया और इसे अपना सबसे बड़ा अवॉर्ड बताया. एक्टर लिखते हैं- यह मेरा सबसे बड़ा अवार्ड. वैसे ये पहली बार नहीं है कि किसी फैन ने सोनू सूद के लिए इस अंदाज में शुक्रिया अदा किया हो. सोनू जिस स्तर पर इस समय मदद कर रहे हैं, उन्हें हजारों लोग ना सिर्फ दुआएं दे रहे हैं बल्कि सोशल मीडिया पर एक्टर की तारीफ भी कर रहे हैं.

फिल्म आशिकी से स्टार बने राहुल रॉय कर रहे कमबैक, सालों बाद इतना बदल गया लुक

5500 रुपये लेकर मुंबई आए थे सोनू सूद, ऐसा है मजदूरों के मसीहा का सफर

बता दें कि इस समय सोशल मीडिया पर कई वीडियो भी वायरल हैं जहां सोनू सूद प्रवासी मजदूरों से बात कर रहे हैं, उनकी हिम्मत बढ़ा रहे हैं. एक्टर की इस पहल की हर तरफ सरहाना हो रही है. सरकार के बड़े-बड़े मंत्री भी एक्टर की तारीफ में पुल बांध रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS



Source link

Related posts

Leave a Comment